Mahasamund Breaking : पुलिस को देख 41 लाख का गांजा छोड़ कर भागे तस्कर

Mahasamund Breaking : पुलिस को देख 41 लाख का गांजा छोड़ कर भागे तस्कर

May 19, 2023 Off By NN Express

महासमुंद, 19 मई पुलिस ने फिर एक बार भारी मात्रा में गांजा पकड़ा है. मुखबिर की सुचना पर 165 किलो गांजा पुलिस के हाथ लगा है. इसकी किमत 41 लाख 25 हजार रुपए आंकी गई है. गांजा तस्कर पुलिस के हाथों पकड़े जाने के डर से गांजे से भरी कार को छोड़ कर फरार हो गए, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. छत्तीसगढ़ में ओडिशा का गांजा महासमुंद के रास्ते खपाया जाता है. पुलिस लगातार अवैध गांजा के परिवहन को रोकने के लिये चेक पोस्ट लगाकर कार्रवाई करती है.

मुखबिर से सूचना मिली कि एक कार में पदमपुर ओडिशा से महासमुंद के रास्ते भारी मात्रा में गांजा का परिवहन होने वाला है. इस पर पुलिस ने बसना में संदिग्ध वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. तभी पदमपुर ओडिशा की तरफ से एक संदिग्ध कार को पुलिस ने रोका. पुलिस टीम को रास्ते पर देख कर कार ने तेज रफ्तार से नाके को तोड़ दिया और बसना सिटी की तरफ भाग गए. जिसके बाद पुलिस की टीम से पकड़े जाने के डर से आरोपी गाड़ी को नायक पारा बसना में छोड़ कर फरार हो गए. पुलिस बता रही है कि गाड़ी में दो आरोपी मौजूद थे.

165 किलो जब्त 

फिलहाल जब मौके पर वाहन की तलाशी ली गई तो कार की डिक्की से 8 प्लास्टिक के बोरे मिले. इसे खोलकर देखा गया तो उसमें भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा रखा हुआ था. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. जब्त गांजा 165 किलो है और इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 41 लाख 25000 हजार रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में बसना थाने में मामला दर्ज कर लिया है.