One Side Love : एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने किशोरी को ज़िंदा जलाया….

One Side Love : एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने किशोरी को ज़िंदा जलाया….

May 18, 2023 Off By NN Express

मैनपुरी,18 मई । मैनपुरी में एकतरफा प्यार में किशोरी को जिंदा जलाने की घटना के एक दिन बाद ही कासगंज में भी वैसी ही वारदात सामने आई है। यहां एक किशोरी को गांव के ही सिरफिरे ने छेड़खानी का विरोध करने पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में बेटी को पहले पटियाली सीएचसी फिर जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे अलीगढ़ रेफर किया गया। फरार आरोपी पर मुकदमा दर्ज हो गया है।

मजिस्ट्रेट ने अस्पताल पहुंचकर किशोरी के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस के मुताबिक पटियाली के एक गांव के ग्रामीण ने बताया कि बुधवार तड़के करीब चार बजे अचानक उसे बेटी के रोने की आवाज दरवाजे पर सुनाई दी। जब वह बाहर निकला तो उसकी बेटी का शरीर झुलसा हुआ था। वह परिवारवालों की मदद से बेटी को अस्पताल लाए, जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

पिता ने बताया कि उसे बेटी ने बताया कि गांव के ही ई रिक्शा चालक नीरज पुत्र राधेश्याम ने रात करीब 12 बजे उसे फोन करके बुलाया था। उसने मना किया तो घरवालों को मारने की धमकी दी। इससे डरकर वह नीरज के पास गई तो वो छेड़खानी करने लगा। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

उसने आग से बचने का प्रयास किया तो लेकिन आरोपी उसे डरा-धमकाकर रोके रहा, जिससे उसकी मौत हो जाए। लेकिन किसी तरह वह बचकर घर पहुंची। मामले में पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीओपटियाली डीके पंत के अनुसार किशोरी को बुलाकर छेड़खानी और उसका विरोध करने पर युवक ई-रिक्शा चालक द्वारा उसे ज्वलीनशील पदार्थ से जलाने की संज्ञान में आई है, किशोरी के बयान मजिस्ट्रेट द्वारा दर्ज किए गए हैं। उसे अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।