The Kerala Story में आसिफा का रोल देख गुस्साए एक्ट्रेस के पैरेंट्स, पूछा- अपनी दोस्त के साथ ऐसा क्यों किया?

The Kerala Story में आसिफा का रोल देख गुस्साए एक्ट्रेस के पैरेंट्स, पूछा- अपनी दोस्त के साथ ऐसा क्यों किया?

May 18, 2023 Off By NN Express

The Kerala Story Cast Sonia Balani: द केरल स्टोरी अब महज एक फिल्म नहीं रह गई बल्कि लोगों की भावनाएं उस फिल्म के साथ जुड़ गईं. तभी तो जहां एक तरफ कई सारे लोग इस फिल्म के फेवर में बात करते नजर आए तो कुछ लोगों को फिल्म से आपत्ति भी हुई. फिल्म देश का एक बड़ा मुद्दा हो गई और कई सारे लोगों ने इस मूवी पर अपने रिएक्शन दिए. अब द केरल स्टोरी में आसिफा का निगेटिव रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सोनिया बलानी ने बताया है कि जब उनके पिता ने ये फिल्म देखी तो उन्होंने किस तरह से रिएक्ट किया.

https://www.instagram.com/p/Cr-RHL5LYaZ/?utm_source=ig_web_copy_link

सोनिया बलानी ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि वे आभारी हैं कि उनके पैरेंट्स ने जब फिल्म देखी तो एक समय के लिए उन्हें लगा कि वे ही आसिफा हैं. वे फिल्म में इतना मशगूल हो गए कि वे सोनिया के बारे में तो भूल ही गए. इसके बाद उन लोगों ने सोनिया को हड़काया और कहा कि उसने अपनी अच्छी दोस्त के साथ जैसा किया उससे उन्हें काफी दुख पहुंचा है और वे गुस्से में हैं.

सोनिया ने कहा कि उनके पैरेंट्स उन्हें लेकर काफी सपोर्टिव हैं और फिल्म खत्म होने के बाद उन्होंने सोनिया की तारीफ भी की. उन्होंने सोनिया से कहा कि उनका काम फिल्म में बहुत अच्छा था. बता दें कि फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल में हैं. उन्होंने इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी. साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से ये फिल्म देखने की अपील की.

सुदिप्तो सेन के निर्देशन और विपुल अमृतलाल शाह के निर्माण में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म को बंगाल और तमिलनाडु में बैन कर दिया गया. इसके बाद भी बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने 13 दिनों में ही 160 करोड़ की कमाई कर ली. अब ये फिल्म तेजी से 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है.