JANJGIR CHAMPA : जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपी चढ़े पामगढ़ पुलिस के हत्थे

JANJGIR CHAMPA : जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपी चढ़े पामगढ़ पुलिस के हत्थे

September 30, 2022 Off By NN Express

पामगढ़ पुलिस ने जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस पूरे प्रकरण में सम्मिलित विधि से संघर्षरत बालक को किशोर न्याय बोर्ड पेश किया जाएगा । पुलिस ने दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने के विवाद को लेकर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था । पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड में भेजा है जानकारी के अनुसार प्रार्थी राजेश प्रजापति निवासी भैसो ने थाना पामगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह भैंसों बस स्टैंड में किराना दुकान चलाता है दिनांक 29 .09.22 को रात्रि 8:30 बजे के आसपास मोनू साहू अपना हाईवा वाहन खड़ी किया था जिसे प्रार्थी द्वारा हटाने को कहने पर मोनू साहू, फिरत साहू एवं सोनू साहू सभी निवासी भैंसों एवं विधि से संघर्षरत बालक ने एक राय होकर प्रार्थी की हत्या करने की नियत से डंडा राड वील पाना एवं पेचकस तथा ईट से मारकर प्राणघातक हमला किए ।
प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 397/2022 धारा 294, 506,323, 307, 34 भा द वि पंजीबद्ध किया गया । प्रकरण के आरोपी मोनू साहू, फिरत साहू एवं सोनू साहू सभी निवासी भैंसों को दिनांक 30 सितंबर 22 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया । प्रकरण में सम्मिलित विधि से संघर्षरत बालक को किशोर न्याय बोर्ड पेश किया जाएगा
आरोपियों को गिरफ्तार करने में उपनिरीक्षक ओमप्रकाश कुर्रे, सहायक उपनिरीक्षक शिव चन्द्रा, अरुण सिंह प्रधान आरक्षक अजय कुमार, विजय निराला आरक्षक श्रीकांत सिंगर, शिव सागर, भुनेश्वर साहू एवं रज्जू रात्रे का महत्वपूर्ण योगदान रहा।