Armaan Malik: पत्नी पायल के साथ अरमान मलिक ने कर दी ऐसी हरकत, कि दूसरी बीवी कृतिका ने सरेआम जड़ दिया थप्पड़

Armaan Malik: पत्नी पायल के साथ अरमान मलिक ने कर दी ऐसी हरकत, कि दूसरी बीवी कृतिका ने सरेआम जड़ दिया थप्पड़

May 18, 2023 Off By NN Express

Youtuber Armaan Malik: अरमान मलिक और उनकी फैमिली इन दिनों सातवें आसमान पर है. घर में 1-2 नहीं बल्कि 3 नन्हे मेहमानों ने एंट्री की है. 6 अप्रैल को अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका मलिक ने एक बेटे ज़ैद मलिक को जन्म दिया. वहीं इसके ठीक 20 दिन बाद अरमान फिर से पिता बन गए और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों अयान और तुबा को जन्म दिया. अब अरमान मलिक के एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींचा है, जिसमें वो किसी बात को लेकर अपनी ही पत्नी से थप्पड़ खा रहे हैं.

अरमान मलिक ने अपनी पत्नी पायल के साथ ऐसी हरकत कर दी कि गुस्से में आई कृतिका ने उनके गाल पर एक तमाचा रसीद कर दिया. थप्पड़ मारते वक्त कृतिका ने कहा कि तुम इसी के लायक हो. दरअसल अरमान मलिक ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें वो पीछे से आकर पायल को बाहों में भर लेते हैं और उठा लेते हैं. ये देखकर कृतिका गुस्से में उन्हें थप्पड़ मार देती हैं. फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

हालांकि ये पूरा वीडियो स्क्रिप्टेड है और इसे बड़े ही मज़ेदार अंदाज में शूट किया गया है. पहले अरमान मलिक अपने दोस्त से इशारों में कुछ रहते हैं कि मैं पीछे से जाकर पायल को उठा लूंगा. उसके बाद वो दोनों हंसते हैं और अरमान ड्रेसिंग टेबल के सामने खड़ी पायल को पीछे से जाकर उठा लेते हैं. ये देखकर पायल गुस्सा हो जाती हैं और कृतिका उन्हें थप्पड़ मार देती हैं. अरमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ‘पुरानी यादें’ लिखा है.

आपको बता दें अरमान मलिक एक सिंगर हैं, जिन्हें उनके यूट्यूब चैनल से खासी पहचान मिली है. अरमान मलिक के साथ उनकी पत्नी पायल मलिक और कृतिका मलिक भी अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. अरमान और पायल की शादी 2011 में हुई थी. शादी के करीब 6 साल बाल 2018 में अरमान मलिक ने पायल की दोस्त कृतिका से भी शादी कर ली. दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करती हैं और बहनों की तरह रहती हैं.