लिव इन में रहकर युवती से किया SEX…..बाद में शादी करने से मुकरा

लिव इन में रहकर युवती से किया SEX…..बाद में शादी करने से मुकरा

May 18, 2023 Off By NN Express

रेवाड़ी, 18 मई । हरियाणा के रेवाड़ी जिले का एक शख्स 1 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहा और फिर युवती से शादी करने के लिए मुकर गया। युवती ने भी आरोपी युवक पर रेप का केस दर्ज कराया दिया है। दोनों एक ही कंपनी में साथ नौकरी करते है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। आरोपी की पहचान मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर के गांव लक्ष्मणपुरा निवासी मनोज के रूप में हुई है।

यूपी की रहने वाली है युवती

मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिला की रहने वाली युवती ने बताया कि वह रेवाड़ी की एक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। साथ ही पास के ही एक गांव में किराए के कमरे में रहती है। उसकी कंपनी में मनोज नाम का युवक भी साथ काम करता है। जॉब के दौरान ही युवती और मनोज की जान पहचान हो गई। दोनों आपस में काफी अच्छे दोस्त बन गए। युवती का आरोप है कि मनोज ने उसे शादी करने का झांसा दिया।

मार्च 2022 से दोनों एक साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि मनोज शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। युवती का आरोप है कि मनोज ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया और किसी अन्य युवती से शादी तय कर दी। 10 मई को आरोपी ने कमरे पर उसके साथ रेप किया। युवक अपने परिवार के साथ उसे यहीं छोड़ कर चला गया। युवती की शिकायत पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी युवक मनोज को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।