Crime News : बेटे ने की मां-बाप की हत्या,  आरोपी गिरफ्तार

Crime News : बेटे ने की मां-बाप की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

May 18, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश,18 मई । मेरठ जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके में माता-पिता की हत्या के आरोप में 19 वर्षीय बेटा और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पहचान आर्यन और आदित्य के रूप में हुई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को प्रमोद कर्णवाल और उनकी पत्नी ममता, दोनों की 50 साल की उम्र थीं। उनके शव घर के ऊपरी मंजिल वाले बेडरूम में खून से लथपथ मिले और उनका गला रेता गया था।

ममता एक स्थानीय स्कूल में शिक्षिका के रूप में काम करती थीं, जबकि उनके पति एक आयरन ट्रेडिंग फर्म में थे। मेरठ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सजवाण ने कहा, मंगलवार को नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर डी-ब्लॉक में घर के अंदर एक दंपति की हत्या के संबंध में पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी। घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस को एक मकान के अंदर से प्रमोद कर्णवाल (50) और उनकी पत्नी ममता (50) का शव मिला, जिनका गला किसी धारदार हथियार से कटा हुआ था।

उन्होंने ने कहा, “मृतक के परिवार ने नौचंदी थाने मे अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।” एसएसपी ने कहा कि हत्या में शामिल आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया गया। सीसीटीवी फुटेज में खुलासा हुआ कि मृतक के बेटे और उसके दोस्त ने मिलकर कथित तौर पर दंपति की हत्या की और फरार हो गए।

उन्होंने ने कहा कि आरोपी आर्यन और आदित्य ने अपराध कबूल किया है। आरोपी आर्यन ने पुलिस को बताया कि पहले मैंगो शेक में नशीली दवाई मिलाकर दंपति को पिलाया और अचेत होने के बाद चाकू से गला काटकर पिता की हत्या दी। मां ने पिता की हत्या करते हुए देख लिया था। आरोपियों को डर था मां किसी से बता न दे, इसलिए उसकी भी हत्या कर दी।

आर्यन ने बताया कि उसके पिता शराब पीने की आदत के चलते उसकी मां से मारपीट करता था और जिसे लेकर आए दिन घर में झगड़े होते थे। उसके बार-बार समझाने के बाद भी वह नहीं मान रहा था, इसलिए उनकी हत्या की। एसएसपी ने कहा, आरोपी आर्यन और आदित्य के खिलाफ नौचंदी थाने में आईपीसी धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे जांच की जा रही है।