IPL 2023 SRH vs RCB: जीत से ही खुलेंगे RCB के लिए प्लेऑफ के दरवाजे, SRH बिगाड़ ना दे खेल, ऐसी होगी Playing 11

IPL 2023 SRH vs RCB: जीत से ही खुलेंगे RCB के लिए प्लेऑफ के दरवाजे, SRH बिगाड़ ना दे खेल, ऐसी होगी Playing 11

May 17, 2023 Off By NN Express

SRH vs RCB Playing 11 IPL 2023: आईपीएल 2023 के 65वें मैच में रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगी। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए आरसीबी को हर हाल में एसआरएच को पटखनी देनी होगी। वहीं, एडम मार्करम की कप्तानी में हैदराबाद बैंगलोर का खेल बिगाड़ने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

आरसीबी के लिए जीत जरूरी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2023 में अब तक कुल 12 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम के हाथ 6 में जीत लगी है, तो इतने ही मैचों में टीम ने हार का मुंह देखा है। 12 प्वाइंट्स के साथ फाफ डुप्लेसी की टीम अंक तालिका में पांचवें नंबर पर मौजूद है।

बैंगलोर ने आखिरी मैच में जोरदार प्रदर्शन किया था और राजस्थान रॉयल्स को 112 रन से हार का स्वाद चखाया था। बल्लेबाजी में डुप्लेसी और मैक्सवेल के बल्ले से लगातार रन निकले हैं, तो कोहली भी रंग जमाने में सफल रहे हैं। गेंदबाजी में नई बॉल से मोहम्मद सिराज और वेन पार्नेल काफी कारगर साबित हुए हैं।

बैंगलोर का खेल बिगाड़ने उतरेगी हैदराबाद

आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की रेस से हैदराबाद आउट हो चुकी है। गुजरात के खिलाफ लास्ट मैच में मिली हार ने टीम के सफर पर फुल स्टॉप लगा दिया है। ऐसे में एडम मार्करम की कप्तानी में एसआरएच आरसीबी का अंतिम चार में खेलने का सपना तोड़ने के इरादे से उतरेगी। टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन इस सीजन बेहद निराशाजनक रहा है। वहीं, गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार को छोड़कर बाकी बॉलर्स का भी हाल बेहाल रहा है।

SRH vs RCB संभावित प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग 11: अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, एडम मार्करम, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन, सनवीर सिंह, अब्दुल समद, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडेय, टी नटराजन।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित प्लेइंग 11: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक, माइकल ब्रेसवेल, अनुज रावत, वेन पार्नेल, करन शर्मा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज।