Anupama: पहले पति के पास अनुपमा का जाना नहीं आया फैंस को रास, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

Anupama: पहले पति के पास अनुपमा का जाना नहीं आया फैंस को रास, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

May 17, 2023 Off By NN Express

Fans Upset With Anupama: स्टार प्लस का नंबर वन शो अनुपमा पिछले 2 सालों से टीआरपी की रेस में सबसे आगे हैं. इस शो को पूरे देशभर से दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. जिसके चलते अनुपमा की रेटिंग हमेशा हाई रहती है. लेकिन इन दिनों अनुपमा का करंट ट्रैक थोड़ा बोरिंग होता दिखाई दे रहा है. जिसके चलते शो के मेकर्स ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं.

अनुपमा के एपिसोड में हम देखा अनुपमा के पहले पति वनराज शाह को दिल का दौरा पड़ जाता है. जिसके चलते अनुपमा शाह हाउस में न जाने की अपनी कसम तोड़ देती है और शाह हाउस जाने का फैसला लेती है. अनुपमा के वनराज के पास जाने के इस फैसले से फैंस काफी नाराज हैं. फेसबुक, ट्वीटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स शो के मेकर्स और वनराज शाह का रोल निभाने वाले एक्टर सुधाशुं पांडे को खूब ट्रोल कर रहे हैं.

अनुज की स्क्रीन स्पेस हो गई है कम

दरअसल अनुज और अनुपमा के अलग होने के बाद गौरव खन्ना (अनुज) की स्क्रीन प्रजेंस काफी कम हो गई है. जिसके चलते अनुपमा के फैंस पहले से ही काफी अपसेट थे. लेकिन अब अनुपमा के शाह हाउस जाने के फैसले से दर्शक और भी ज्यादा दुखी हो गए हैं.

फैंस कर रहे हैं ट्रोल

ऐसे में एक यूजर ने इस पूरे मामले पर कमेंट करते हुए लिखा कि,”अनुपमा जी और कितना झूठ बोलेंगी आप. अब तो अनुज भी नहीं है. मान लीजिए कि आपको शाह परिवार से काफी लगाव है और दिल का रिश्ता है. मिस्टर शाह से भी तो आपके रिश्ते अब फिर शुरू हो गए हैं.”

एक सोशल मीडिया यूजर ने है लिखा कि,”अनुपमा को मां की नजर से नहीं देखना चाहिए. अनुपमा की असली पहचान अनुपति होनी चाहिए. जो हमेशा अपने पतियों की पूजा करने में विश्वास रखती है. फैंस की आंखे खुलने लगी हैं.”

क्या टीआरपी चार्ट पर नजर आएगा फैंस का गुस्सा

अब देखना दिलचस्प होगा कि, सोशल मीडिया पर आलोचना सुनने के बाद क्या मेकर्स शो की कहानी में बदलाव लाते हैं. वहीं फैंस का गुस्सा शो की टीआरपी को कितना प्रभावित करता है, ये आगे के कुछ हफ्ते में आने वाली टीआरपी रेटिंग बयां कर सकती हैं.