CG BREAKING : अज्ञात चोरों ने दुकान का शेड काटकर 34 पेटी शराब किया पार

CG BREAKING : अज्ञात चोरों ने दुकान का शेड काटकर 34 पेटी शराब किया पार

May 16, 2023 Off By NN Express

बेमेतरा 16 मई ।  देवकर नगर पंचायत में संचालित शराब दुकान मे बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान का शेड काटकर 34 पेटी शराब पार कर दी। सुबह जब दुकान खोली गई तब मामले की जानकारी हुई। सुपरवाईजर ने आबकारी विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। आबकारी विभाग ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस व आबकारी विभाग को अब तक अज्ञात चोरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

मौके पर आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर प्रकाश देशमुख ने दुकान में रखे शराब पेटियों की गिनती की गई तो पाया कि रविवार क्लोजिंग स्टॉक में से 32 पेटी मसाला और 2 पेटी प्लेन स्टॉक में नहीं है जिसकी कीमत लगभग दो लाख रुपये आंकी जा रही है और दुकान के छत पर लगे लोहे का टिन शेड कटा हुआ है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरों द्वारा टिन शेड को काटकर दुकान में रखे शराब की पेटियों को पार किया गया है। आबकारी विभाग चोरी का मामला थाने में दर्ज कर दी गई है।

सूचना मिलते ही मौके पर देवकर चौकी प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया पर असफल रहे। क्योंकि शराब दुकान में सीसीटी वी कैमरे लूज होने के कारण फुटेज नहीं होना बताया जा रहा है।वही शराब दुकान में स्टाफ द्वारा लगभग 2 बजे तक जागते रहने की बात कही जा रही है। इतनी बड़ी मात्रा में शराब की चोरी करना संदिग्ध नजर आ रहा है। अब तक अज्ञात चोरों का कोई सुराग पुलिस प्रशासन व आबकारी विभाग को नहीं मिल पाया है।