Raigarh Crime : सूने मकानों में चोरी करने वाले एक नाबालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Raigarh Crime : सूने मकानों में चोरी करने वाले एक नाबालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

May 16, 2023 Off By NN Express

रायगढ़, 16 मई जिले से चोरी की घटना सामने आई है जहां बीते दिन लोचन नगर LIG में रहने वाले शैलेश अग्रवाल (58 साल) द्वारा उनके टीवी टावर हाउसिंग बोर्ड के पीछे छोटे अतरमूडा स्थित बंद मकान का दरवाजा तोड़कर अज्ञात आरोपियों द्वारा घर अंदर रखे HP के 03 नग गैस सिलेण्डर, कांसा बर्तन, नगदी रकम ₹5,000 की चोरी कर ले गए। चोरी की रिपोर्ट पर थाना चक्रधर नगर में अज्ञात आरोपियों पर नकबजनी का अपराध क्रमांक 244/2023 IPC की धारा 457,380 मामला दर्ज कर चक्रधरनगर पुलिस पतासाजी में जुट गई।

पुलिस मुखबिरों से जानकारी लेकर शक के आधार पर स्थानीय तीन लड़के प्रभात राय, शिव सारथी और उनके एक नाबालिक साथी को हिरासत में लिया गया और उनसें पूछताछ की गई, तीनों के अलग-अलग बयान दिए जिसके बाद उनसे कड़ी पूछताछ करने पर तीनों ने 7 मई की रात छोटे अतरमुड़ा में सूने मकान में चोरी करना और 2 महीने पहले इतवारी बाजार से दो बाइक चोरी कर छुपाकर रखना बताए।

आरोपियों ने बताया कि वे मजदूरी का काम करते हैं, अपने बेफिजूल खर्चें के लिये 07 मई के रात करीब 11:00 बजे तीनों एक साथ मिलकर लोहा चोरी के इरादे से छोटे अतरमुड़ा, टीवी टावर, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पीछे घूमे। इस दौरान छोटे अतरमुड़ा के एक सूने मकान को देखकर अंदर घुसे, जहां से गैस सिलेंडर, कांस और पीतल के बर्तन, पानी रखने का हंडा चोरी किए और सभी आपस में बांट लिए थे।

आरोपियों को गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय पेश किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन तथा एडिशनल एसपी एवं सिटी एसपी अभिनव उपाध्याय के महत्वपूर्ण मार्गदर्शन पर माल मुल्जिम की पतासाजी में थाना प्रभारी चक्रधर नगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर, प्रधान आरक्षक ओमप्रकाश सोन, आरक्षक चंद्र कुमार बंजारे और अभय यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।