सरकारी स्कूल में 15 लड़कियों का यौन शोषण, बाथरूम देखने पर मचा हड़कंप….

सरकारी स्कूल में 15 लड़कियों का यौन शोषण, बाथरूम देखने पर मचा हड़कंप….

May 16, 2023 Off By NN Express

उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ आई है। शिक्षक ही भक्षक बन गया। यहां सरकारी जूनियर हाई स्कूल की 15 छात्राओं ने स्कूल के अनुदेशक पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। ये बात भी सामने आई है कि स्कूल की ही एक टीचर इस घिनौने हरकत में उसका साथ देती थी।

ग्रामीणों ने अनुदेशक की जमकर पिटाई की

इन दोनों शिक्षक की पहचान मोहम्मद अली और साजिया के रूप में हुई है। मामला सामने आने से शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने अनुदेशक की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी अनुदेशक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, ये घटना तिलहर थाना क्षेत्र के एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय की है। यहां बच्चों ने अपने शिक्षकों को बताया कि स्कूल में पढ़ाने वाला अनुदेशक मोहम्मद अली कई बच्चों के साथ अश्लील हरकतें और यौन शोषण कर चुका है। इसके बाद एक शिक्षिका ने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी।

किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता था


छात्राओं का कहना है कि मोहम्मद अली उन्हें अकेले कमरे और बाथरूम में ले जाता था। इसके बाद उनके साथ अश्लील हरकत करता था। इतना ही नहीं किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था। इसके अलावा अली मुंह खोलने पर बच्चों को फेल करने की भी धमकी देता था।

मौका मिलने पर बच्चों ने स्कूल की शिक्षिका को जब अनुदेशक की हरकतें बताईं तो शिक्षिका हैरान रह गई। शिक्षिका ने तुरंत मौके पर पुलिस बुला ली। साथ ही कई ग्रामीण भी स्कूल में इकट्ठा हो गए। लोग तब और हैरान रह गए जब पता चला कि अनुदेशक की घिनौनी हरकत में स्कूल की एक शिक्षिका साजिया उसका साथ देती थी। इसके बाद ग्रामीणों ने स्कूल में अनुदेशक की पिटाई कर दी।

 बाथरूम से मिले आपत्तिजनक चीजें


पुलिस को जांच के दौरान बाथरूम के अंदर से आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। इसको देखने के बाद हड़कंप मच गया, पुलिस ये मान रही है कि छात्राओं का यौन शोषण हुआ है। इसके बाद से छात्राओं के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। SP ग्रामीण संजीव बाजपेई ने कहा कि आरोपी अनुदेशक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, जिनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।