Vicky Kaushal: ‘कैटरीना से कोई अच्छी मिली तो तलाक दे देंगे?’, विक्की कौशल से पूछा सवाल, तो बड़ा मजेदार था रिएक्शन….

Vicky Kaushal: ‘कैटरीना से कोई अच्छी मिली तो तलाक दे देंगे?’, विक्की कौशल से पूछा सवाल, तो बड़ा मजेदार था रिएक्शन….

May 16, 2023 Off By NN Express

Vicky Kaushal Hatke Zara Bachke Trailer: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में शामिल किया जाता है. हालांकि जब कैटरीना विक्की की शादी की खबरें आईं थी तो किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ था. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है, लेकिन कुछ दिनों पहले खबरें आईं थीं कि विक्की कौशल और कैटरीना के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब विक्की कौशल की फिल्म ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ का ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्टर से सवाल पूछ लिया गया कि अगर उन्हें कैटरीना से कोई अच्छी मिल जाएगी तो क्यो वो कैटरीना को तलाक दे देंगे.

विक्की कौशल ये सवाल सुनकर हैरान रह गए. हालांकि उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में स्थिति को संभालते हुए जवाब दिया. विक्की ने कहा, ‘सर ये सुन लो शाम को घर भी जाना है ऐसे टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछ रहे हो, अभी बच्चा हूं बड़ा तो हो लेने दो. कैसे जवाब दूं इसका मैं. इतना खतरनाक सवाल पूछा है. सर जन्मों-जन्मों तक.’

कैटरीना को लेकर दिए विक्की कौशल के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया. वहीं ये सवाल पूछने वाले मीडिया पर्सन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रेल किया जा रहा है. विक्की कौशल शादी से पहले ही कैटरीना कैफ को काफी पसंद करते थे. वो एक परफेक्ट हसबैंड हैं और ये गुण उन्हें अभिषेक बच्चन से खीखने को मिले.

साल 2018 में विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उसे अभिषेक बच्चन ने शादी को सफल बनाने के लिए एक बहुत ही सिंपल लेकिन असरदार टिप्स दी थी. विक्की ने कहा, ‘जब मैं शादी करने जा रहा था तो अभिषेक बच्चन ने कहा था कि बेड पर सोने जाने से पहले सॉरी बोल दो और सुबह उठकर सबसे पहले सॉरी बोल दो. तुम हमेशा खुश रहोगे.’आपको बता दें साल 9 दिसंबर 2021 में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी कर ली थी. दोनों की खूबसूरत जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिला. अब काफी दिनों से फैंस कैटरानी और विक्की के पैरेंट्स बनने का इंतजा़र कर रहे हैं.