Zara Hatke Zara Bachke: सारा अली खान ने बताए तलाक के फायदे, विक्की कौशल बोले- आपबीती नहीं है

Zara Hatke Zara Bachke: सारा अली खान ने बताए तलाक के फायदे, विक्की कौशल बोले- आपबीती नहीं है

May 15, 2023 Off By NN Express

Sara Ali Khan On Divorce: सोमवार को सारा अली खान और विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके का ट्रेलर लॉन्च किया गया. ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में एक इवेंट रखा गया था, जिसमें सारा और विक्की भी पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ही सितारों ने तलाक के फायदे के बारे में बताया.

‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल छोटे शहर के एक ऐसे कपल की भूमिका में हैं, जिन्हें पहले तो एक दूसरे से प्यार होता है, फिर दोनों शादी करते हैं और फिर दोनों में तकरार शुरू हो जाती है और बात तलाक तक जा पहुंचती है. इसीलिए ट्रेलर लॉन्च के दौरान दोनों से ही तलाक के फायदे के बारे में सवाल हुआ.

इवेंट के दौरान सारा अली खान पीले रंग की साड़ी में पहुंची थीं. तलाक के फायदे वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि तलाक का फायदा ये है कि फिर से शादी कर सकते हो. फिर वो कहती हैं कि राउंड 2. इस पर एंकर कहते हैं राउंड थ्री राउंड फोर. इस पर सारा कहती हैं राउंड 12. और सभी हंसने लगते हैं.

तलाक के फायदे वाले सवाल पर विक्की कौशल ने कहा, “डिवोर्स का फायदा? देखो यार आप बीती नहीं है…अकेले हो जाते हो शायद उसमें भी कुछ खुशी है.” इस जवाब पर भी लोग वहां ठहाका लगाते हैं. बता दें कि रियल लाइफ में विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से शादी की है और दोनों ही काफी खुश हैं, जबकि सारा अली खान ने अभी शादी नहीं की है. जरा हटके जरा बचके फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है. दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में संगीत सचिन जिगर ने दिया है. ये 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.