प्रेमी की सुसाइड से आहत होकर प्रेमिका ने भी की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें….

प्रेमी की सुसाइड से आहत होकर प्रेमिका ने भी की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें….

May 15, 2023 Off By NN Express

कानपुर, 15 मई शुक्लागंज में दो दिन पहले प्रेमी की आत्महत्या से आहत प्रेमिका ने एक होटल के कमरे में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मां-पापा मुझे माफ कर देना, मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन सकी. मैंने विशाल से सच्चा प्यार किया था, शादी भी की और उसके पास जा रहीं हूं.

जानकारी के अनुसार, मोहल्ला अंबिकापुरम निवासी रमेश चंद्र की पुत्री मानसी (27) उन्नाव स्थित एक फाइनेंस बैंक में लोन डिपार्टमेंट में काम करती थी. रविवार को उसका शव पोनीरोड पर एक होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला. होटल के मैनेजर करुणा शंकर शुक्ला की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया. जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई.

सुसाइड नोट में लिखा….

सुसाइड नोट में मानसी ने लिखा है कि ‘मां-पापा मुझे माफ कर देना, मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन सकी. रोना मत, मैं आपको झूठ बोलकर घर से निकली हूं. मैं उसके बिना नहीं जी सकती, उसके जैसा मुझे पूरी दुनिया में कोई नहीं मिलेगा. मेरे पति को उसकी मां खा गई, मैंने अपनी मर्जी से खुदकुशी की है. किसी के दबाव में आकर नहीं की, मैं जा रही हूं अपने विशाल के पास.

डेढ़ साल पहले हुई थी मुलाकात 

मानसी की डेढ़ साल पहले नीट परीक्षा के दौरान गोविंदनगर निवासी विशाल दुबे से मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई. मानसी के पिता शादी कराने के लिए तैयार थे, लेकिन विशाल के परिवार तैयार नहीं थे. इसकी वजह से विशाल ने 12 मई को घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी. मानसी रविवार को विशाल का चेहरा आखिरी बार देखने की बात कहकर घर से निकली थी. इसके बाद उन्हें उसकी मौत की सूचना मिली.