MS धोनी ने बताया- क्यों हारे हम मैच, शिवम दुबे और दीपक चाहर के लिए कही बड़ी बात

MS धोनी ने बताया- क्यों हारे हम मैच, शिवम दुबे और दीपक चाहर के लिए कही बड़ी बात

May 15, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली15 मई । कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद धोनी ने माना की स्कोर बहुत कम था। चेपॉक की पिच पर 180 रन बनने चाहिए थे। एमएस धोनी ने शिवम दुबे और दीपक चाहर की तारीफ की। बता दें कि आईपीएल 2023 में चेपॉक की पिच पर रविवार को आखिरी मैच खेला गया। कोलकाता ने इस मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की।

मैच के बाद चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने कहा, “जिस मिनट हमने दूसरी पारी में पहली गेंद फेंकी, हमें पता था कि हमें 180 बनाने की जरूरत थी, लेकिन उस पिच पर हम 180 रन नहीं बना सके थे। दूसरी पारी में ओस ने बहुत बड़ा रोल प्ले किया। हम वास्तव में अपने किसी भी गेंदबाज को दोष नहीं दे सकते। बस परिस्थितियों का खेल पर बड़ा प्रभाव पड़ा।”

धोनी ने शिवम दुबे और दीपक चाहर के प्रदर्शन पर कहा, “शिवम ने जो किया है उससे बहुत खुश हूं, लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि वह संतुष्ट नहीं है और सुधार करता रहता है। दीपक चाहर गेंद को स्विंग कराते हैं, उन्हें पता है कि किस क्षेत्र में जाना है और वह उसी के अनुसार गेंदबाजी करते हैं।”

गौरतलब हो कि चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 144 रन बनाए। शिवम दुबे ने नाबाद 48 रन बनाए। वहीं, कॉनवे ने 30 रन की पारी खेली। केकेआर ने रिंकू और राणा के अर्धशकत की बदौलत 147 रन बनाकर मैच जीत लिया। दीपक चाहर ने तीन विकेट चटकाए। चेन्नई अभी भी प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर बनी हुई है।