Summer Lipsticks shades : नई लिपस्टिक खरीदने से पहले जान लें इस सीज़न कौन से कलर्स हैं ट्रेंड में…..

Summer Lipsticks shades : नई लिपस्टिक खरीदने से पहले जान लें इस सीज़न कौन से कलर्स हैं ट्रेंड में…..

May 15, 2023 Off By NN Express

Summer Lipsticks shades: गर्मियों में डे आउटिंग हो या नाइट पार्टी, मेकअप जितना लाइट रहेगा उतना ही अच्छा क्योंकि इस मौसम में पसीना और उमस आपके अच्छे-भले लुक को बिगाड़ सकता है। तो बदलते सीज़न के साथ अपने वॉर्डरोब को ही नहीं बल्कि कॉस्मेटिक्स खासतौर से मेकअप प्रोडक्ट्स में भी जरूरी बदलाव करने चाहिए।

फाउंडेशन, मस्कारा, आइलाइनर, काजल के अलावा एक और ऐसा मेकअप प्रोडक्ट है, जो आपके लुक को खूबसूरत बनाने का काम करता है और वो है लिपस्टिक्स। तो गर्मियों के हिसाब से किस तरह के लिपस्टिक शेड्स बेस्ट होते हैं और साथ ही कौन सा लिप कलर इस समय ट्रेंड कर रहा है, इसके बारे में भी जान लेना जरूरी है। 

रेड शेड

रेड शेड को बोल्ड एंड ब्यूटीफुल माना जाता है। जो नॉर्मल सफ़ेद टीशर्ट-जींस से लेकर ब्लैक या व्हाइट ड्रेस के साथ भी परफेक्टली मैच हो जाता है। ग्लिटर वाली ड्रेसेस पर के साथ कुछ न समझ आए, तो बेफ्रिक होकर रेड लिपस्टिक ही लगाएं। 

बरगंडी शेड

गर्मियों में मौसम में वाइन या बरगंडी लिप कलर भी ट्राय किए जा सकते हैं, जो लगभग हर एक स्किन टोन पर जंचते हैं।  

पिंक शेड

गर्मियों के मौसम में एक हॉट गुलाबी पाउट जितना शोर कोई और कलर नहीं मचाता। कूल-टोंड पिंक शेड भी गर्मियों के सीज़न के हिसाब से है बेस्ट च्वॉइस। 

ब्राउन शेड

लिपस्टिक का एक रंग जिसे ज्यादातर महिलाएं पसंद करती हैं, वह है ब्राउन और इससे मिलते-जुलते शेड्स! यह लिपस्टिक शेड वाकई आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा फिर चाहे आप इसे दिन के समय लगाएं या रात के किसी पार्टी में।

डार्क बेरी शेड

बेरी फैमिली के रंगों की लिपस्टिक महिलाओं के बीच सबसे ज्यादा पॉप्युलर हैं। आप इसके लाइट या डार्क कोई भी शेड चुनेंगी यकीनन खूबसूरत ही लगेंगी। 

जब आपके होंठों को सजाने की बात आती है तो आपके पास बहुत सारे लिपस्टिक शेड्स के ऑप्शन्स होते हैं। लेकिन खूबसूरत और अप-टू-डेट नजर आने के लिए मेकअप के बेसिक और ट्रेंड के बारे में भी पता होना जरूरी है। तो इस समर इन लिपस्टिक शेड के साथ करें एक्सपेरिमेंट।