नन्हीं अनायरा संग कदम से कदम मिलाकर रैंप वॉक करते दिखे कपिल शर्मा, गोला को गोद में ले भारती ने बिखेरा जलवा

नन्हीं अनायरा संग कदम से कदम मिलाकर रैंप वॉक करते दिखे कपिल शर्मा, गोला को गोद में ले भारती ने बिखेरा जलवा

May 15, 2023 Off By NN Express

Kapil Sharma Ramp Walk: देश के बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. एक्टर अपनी जबरदस्त कॉमेडी से फैंस के दिलों को जीतते रहते हैं. एक्टर ने हाल ही में चैरेटी से जुड़े एक फैशन इवेंट में पार्टिसिपेट किया. इसमें वे अपनी फैमिली संग नजर आए. कपिल इस दौरान बेटी अनायरा शर्मा संग रैंप वॉक करते भी नजर आए. इस इवेंट के दौरान के क्यूट वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैस कपिल शर्मा अपनी क्यूट लिटिल गर्ल अनायरा शर्मा संग रैंप वॉक कर रही हैं. वे ब्लैक कलर के गाउन में हैं और पापा के साथ अपने फैशन मूव्ज दिखा रही हैं. अनायरा का ये क्यूट वीडियो किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला देगा. कपिल ने इस दौरान कहा कि वे इस इवेंट का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं. वे पिछले साल भी इस इवेंट में आए थे लेकिन उस दौरान अनायरा बहुत छोटी थी.

अनायरा संग कपिल ने रैंप वॉक करने का पिछले साल ही वादा किया था और इस इवेंट के जरिए उन्होंने उस वादे को पूरा भी किया. कपिल ने कहा कि इतने अच्छे कॉज के लिए रैंप वॉक कर अपना छोटा सा कॉन्ट्रिब्यूशन देकर वे बहुत खुश हैं. कपिल के अलावा इस शो में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी नजर आईं. इसके अलावा आदित्य सील, अपारशक्ति खुराना और निया शर्मा भी इस इवेंट का हिस्सा रह चुकी हैं.

भारती सिंह भी इस इवेंट में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहीं. वे अपने बेटे गोला संग इवेंट में नजर आईं. गोला भले ही अभी छोटे हैं और चल नहीं सकते लेकिन उन्हें कृष्णा अभिषेक ने गोद में उठा लिया और भारती सिंह संग रैंप वॉक की. भारती के हसबेंड हर्ष लिंबाचिया इस दौरान नजर नहीं आए. गोला अपनी ही धुन में मस्त नजर आ रहे थे और दर्शकों को देखर उन्होंने हाथ जरूर हिलाया.

इस इवेंट की बात करें तो इसका नाम बेटी फैशन शो है. ये इवेंट हर साल होता है. इस बार ये शो मदर्स डे पर ऑर्गेनाइज किया गया और इसका मुख्य उद्देश्य था दुनियाभर में महिलाओं के प्रति होने वाले क्राइम से लोगों को आगाह करना. इसकी फाउंडर अनु रंजन है जो एक बॉलीवुड प्रोड्यूसर हैं. वे कई सारे बॉलीवुड स्टार्स की क्लोज हैं और उनके संग खास मौकों पर नजर भी आ चुकी हैं.