कन्नौक : पिकअप में डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत पांच घायल

कन्नौक : पिकअप में डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत पांच घायल

September 30, 2022 Off By NN Express

– सब्जी बेचने जा रहे थे हरदोई से औरैया

कन्नौज, 30 सितंबर । सदर कोतवाली के महादेवी चौकी क्षेत्र अंर्तगत कन्नौज-हरदोई मार्ग पर सब्जी से लदे पिकअप को अनियंत्रित डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक किसान की मौके पर ही मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें चार लोगों की हालत देखते हुए डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया।

हरदोई जनपद के सांडी थाना क्षेत्र के चंद्रसौरा गांव निवासी रामध्यान (32), सर्वेश (35), नागेश्वर (32), संतोष (42), नंदराम (35) और हरपालपुर थाना क्षेत्र के श्याम नगर निवासी दिनेश (18) शुक्रवार की भोर पिकअप पर खीरा व तोरई लादकर औरैया जिला बिक्री करने के लिए जा रहे थे। कन्नौज-हरदोई मार्ग पर बक्शीपुरवा गांव के पास पहुंचने पर पिकअप सड़क किनारे खड़ी कर कुछ लोग लघुशंका करने लगे। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने पिकअप में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिकअप खाई में पलट गया और किसान राम ध्यान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नंदराम, संतोष, नागेश्वर, सर्वेश व दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने चार लोगों को कानपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, घटना को लेकर मुख्यमंत्री ने दुख जताया है और घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।