प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद को मारी गोली, Facebook Live आकर दी जान…

 प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद को मारी गोली, Facebook Live आकर दी जान…

May 14, 2023 Off By NN Express

झारखंड, 14 मई I रांची में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर खुद को गोली मरकर सुसाइड कर ली है। बताया जाता है कि  निवेदिता नयन ऊर्फ खुशी की हत्या करने वाले प्रेमी अंकित अहीर का वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह कह रहा है कि मैंने खुशी को मार दिया है, अब मैं खुद को मार रहा हूं। मैंने अपना लोकेशन भेज दिया है, मैंने खुशी को मारा है अब मैं उसके पास जा रहा हूं बॉय- बॉय।

अंकित और निवेदिता के बीच 5 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और यह बाद में दोनों के परिवार को भी पता था दो माह से निवेदिता अंकित से बात नहीं कर रही थी. जिससे नाराज होकर अंकित ने इस घटना को अंजाम दिया था.

जानकारी के मुताबिक निवेदिता शुक्रवार को अपनी सहेली श्रृष्टि कुमारी के साथ हरमू बाजार में नाश्ता करने के लिए गई थी. शाम 6.15 बजे वह नाश्ता करने के बाद हॉस्टल लौट रही थी. हॉस्टल से 50 मीटर की दूरी पर जब वह पहुंची, उसी दौरान प्रेमी अंकित उसके पास पहुंचा. उसने निवेदिता से पूछा कि मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो, क्या तुम मेरे साथ शादी नहीं करोगी.

निवेदिता ने उसकी बात का कोई जवाब नहीं दिया. इसी दौरान अंकित ने निवेदिता को तीन गोली मार दी. एक गोली निवेदिता की आंख में लगी, जबकि दो गोली छाती में लगी. वहीं गोली छिटकने से उसकी सहेली श्रृष्टि भी घायल होकर सड़क पर गिर गयी. अंकित मौके से फरार हो गया था.

बता दें कि जब प्रेमिका के माता-पिता ने शादी से इनकार किया तो लड़के ने माता-पिता से मिलकर अपने प्यार को मांगा था कहा था कि हम कभी भी दुख नहीं देंगे आप लोग सब कुछ जानते हैं हम दोनों की शादी करवा दीजिए लेकिन लड़की के माता-पिता ने इस बात से इनकार कर दिया था और जातिवाद की बात सामने आई थी.

5 साल के मोहब्बत में दोनों ने एक दूसरे के लिए कई कसम खाई, कई मंदिरों में गई, जो सोशल मीडिया पर फोटो भी अब वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद पुलिस की भी होश उड़ गई है एक तरफ पुलिस युवक की गिरफ्तारी के लिए छापा मार रहे थे वहीं दूसरी तरफ युवक ने लाइव आकर आत्महत्या कर ली है.