Parieenti Raghav: मिका सिंह के गाने पर थिरकते दिखे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, यहां देखें इनसाइड वीडियो….

Parieenti Raghav: मिका सिंह के गाने पर थिरकते दिखे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, यहां देखें इनसाइड वीडियो….

May 14, 2023 Off By NN Express

Parineeti Chopra Raghav Chadha Video: काफी लंबे समय तक लाइमलाइट बटोरने के बाद 13 मई को बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी से सांसद राघव चड्ढा ने सगाई कर ली. सगाई का कार्यक्रम दिल्ली के कनॉट प्लेस में मौजूद कपूरथला हाउस में रखा गया. अब लगातार सगाई की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. सगाई के थोड़ी देर बाद राघव और परिणीति दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें शेयर की थीं, जिसपर फैंस से लेकर सितारों तक ने खूब प्यार लुटाया. उसके बाद अंदर के कुछ वीडियोज आने शुरू हुए, जिसे भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक वीडियो में राघव और परिणीति थिरकते नजर आए हैं.

दरअसल, राघव और परिणीति की सगाई में मशहूर सिंगर और रैपर मिका सिंह ने परफॉर्म किया. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मिका सिंह गाना गा रहे हैं और उनके साथ स्टेज पर नए लवबर्ड्स राघव और परिणीति भी दिख रहे हैं. वहीं मिका सिंह के परफॉर्मेंस पर वो दोनों थिरकते हुए दिख रहे हैं. दोनों का अंदाज कमाल का लग रहा है.

राघव ने परिणीति को किया किस

इससे पहले एक और इनसाइड वीडियो सामने आया, जिसमें राघव और परिणीति रोमांटिक नजर आए. राघव परिणीति को किस करते भी दिखे. दोनों का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग कपल पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है और हर तरफ से दोनों को मुबारकबाद मिलने का सिलसिला जारी है.

बता दें, लंबे समय से ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि राघव और परिणीति जल्द ही सगाई करेंगे. हालांकि दोनों ने इसपर चुप्पी साध रखी थी. साथ में दोनों को कई बार स्पॉट किया गया, लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा. वहीं बीती रात एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर दोनों ने रिश्ते की ओर अपना एक कदम बढ़ा दिया.

मेहमानों में ये बड़ी हस्तियां शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की सगाई में लगभग 150 मेहमान शामिल हुए. प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा जैसी कई बड़ी हस्तियां दिखीं. वहीं राजनीति जगत से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर पंजाब के सीएम भगवंत मान तक, साथ ही शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे समेत और कई बड़े लोग दिखे.