The Kerala Story Collection Day 9: द केरल स्टोरी ने सलमान की KKBKKJ को छोड़ा पीछे, 9वें दिन हुई 100 करोड़ पार

The Kerala Story Collection Day 9: द केरल स्टोरी ने सलमान की KKBKKJ को छोड़ा पीछे, 9वें दिन हुई 100 करोड़ पार

May 14, 2023 Off By NN Express

अदा शर्मा स्टारर ‘द केरला स्टोरी’ ने इतिहास रच दिया है। फिल्म ने 9 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस विवादित फिल्म की सफलता से सभी स्तब्ध हैं। अपने दूसरे शनिवार को फिल्म ने इस साल रिलीज हुई सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की 9 दिनों की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। ‘द केरल स्टोरी’ के आगे तो अजय देवगन की भोला भी पानी भरती नजर आ रही है।

द केरल स्टोरी ने किया करिश्मा

द केरल स्टोरी ने पहले दिन 8.03 करोड़ से खाता खोला और फिल पीछे मुड़कर नहीं देखा। हालांकि इसकी सोमवार के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई थी, लेकिन फिर जो उछाल आया तो सुदीप्तो सेन की इस मूवी ने सिर्फ बढ़त ही दर्ज की। पहले हफ्ते में फिल्म ने 81 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। तो वहीं इसने दूसरे शनिवार को 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

9 दिनों में 100 करोड़ पार हुई द केरल स्टोरी

9वें दिन यानी शनिवार को द केरल स्टोरी ने लगभग 19.50 करोड़ की कमाई के साथ कुल 112.87 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। याद दिला दें कि इस साल रिलीज हुई सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ जो कि इतने भारी भरकम प्रमोशन और सुपरस्टार के नाम के साथ आई थी, इस फिल्म ने भी 9 दिनों में सिर्फ 95 करोड़ का ही बिजनेस किया था। अब उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया।

विवादों का मिला फायदा

दरअसल, द केरल स्टोरी के लिए ऑक्सीजन का काम किया है इसके साथ चल रहे विवाद ने। सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा वर्ग इसे देखने की अपील कर रहा है। रिलीज से पहले ही इसकी तुलना विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स से की जाने लगी थी और हुआ भी ऐसा ही। फिल्म ने 9 दिनों में जो ग्रोथ दिखाई है वो काफी आश्चर्य में डालने वाली है।