पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या….जांच में जुटी पुलिस….

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या….जांच में जुटी पुलिस….

May 13, 2023 Off By NN Express

राजस्थान, 13 मई । राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के कुस्तला कस्बा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, कुस्तला कस्बा स्थित खेत में एक युवक का शव शव पेड़ से लटका मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगो का जमावाड़ा लगने लगा। वहीं, मृतक के परिजन हत्या का शक जता रहे हैं, तो पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या की बात कह रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सवाई माधोपुर के हॉस्पिटल में भिजवाया गया है।

दरअसल, शनिवार को सवाई माधोपुर के कुस्तला इलाके में एक युवक का शव सुबह नीम के पेड़ से लटका मिला था। रवांजना डूंगर थाना पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा और ग्रामीण डिप्टी अनिल डोरिया भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

मृतक युवक की पहचान हुकम चंद सैनी (23) के रूप में हुई है। युवक गन्ने का रस निकालने का काम रहता है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर सवाई माधोपुर जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया, शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सौंप दिया जायेगा। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों से पूछताछ भी की हैं। फिलहाल, पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों पहलु से मामले की जांच में जुटी है।