Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने दिखाई अपनी दरियादिली, गरीब बच्चे को दिया 500 का नोट…..

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने दिखाई अपनी दरियादिली, गरीब बच्चे को दिया 500 का नोट…..

May 13, 2023 Off By NN Express

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का फैशन सेंस अब लोगों को रास आना लगा है. उर्फी ने अपने फैशन से एक अलग ट्रेंड सेट कर दिया है. अब बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी के अतरंगी फैशन को लोग कॉपी भी करने लगे हैं. हालांकि उर्फी अपने कपड़ों के साथ आए दिन कुछ न कुछ न कर ही लेती हैं. उन्हें अच्छे से पता है कि उनके फैंस अब क्या देखना चाहते हैं. इसी बीच उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में हैं.

लेकिन इस बार उर्फी जावेद अपने कपड़ों के चलते नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल हमेशा की तरह उर्फी को कैप्चर किया गया था. जहां वह अपनी छोटी बहन के साथ पहुंची थी. इस दौरान उर्फी ने समर को हिसाब से कपड़ों को चुना. एक्ट्रेस ने जालीदार क्रॉप टॉप और मैचिंह शॉर्ट्स कैरी किए हुए थे. जब उर्फी अपनी कार में बैठने के लिए आगे बड़ी तो उन्हें सड़क पर मौजूद बच्चे रोकने लगे.

बच्चों ने उर्फी जावेद से पैसे मांगे. तो उर्फी ने एक बच्चे को अपने पर्स से 500 रुपये का नोट निकालकर थमा दिया. तभी दूसरा बच्चा आया तो उन्होंने उससे कहा ये अभी तो दिया. फिर उर्फी कार में बैठ जाती हैं. हालांकि कार में बैठने के बाद उर्फी एक किताब उठाती हैं और फोटोग्राफर्स को कहती है कि एक बुक वाले ने उन्हें गलती से दे दिया. ये दोगलापन अपने पास ही रखो. बता दें, जो किताब उर्फी ने लौटाई वो शार्क टैंक के एक्स जज और भारत पे के चेयरमैन अशनीर ग्रोवर की थी.

भारत पे के चेयरमैन अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी के खिलाफ बीते दिन FIR दर्ज करवाई गई है. इस कपल पर भारत पे ने 81 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. खेर बात करें उर्फी की तो उर्फी के इस इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स का कहना है कि बड़े-बड़े सितारे भी गरीब बच्चों को 500 रुपये नहीं देते. लेकिन उर्फी ने ये दरियादिली दिखाई. उर्फी के इस कदम की कई यूजर्स तारीफ कर रहे हैं.