Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति-राघव की सगाई का फंक्शन 5 बजे से शुरू….

Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति-राघव की सगाई का फंक्शन 5 बजे से शुरू….

May 13, 2023 Off By NN Express

अब परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की सगाई में कुछ ही वक्त रह गया है. मेहमानों के दिल्ली पहुंचने का सिलसिला भी सुबह से जारी है. इस जोड़ी की सगाई से जुड़ी हर खबर पर सभी आंख गड़ाए बैठे हुए हैं. दोनों को एक साथ ऑफिशयली दोनों को साथ देखने के लिए फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अब इंतजार की घड़ियां महज कुछ घंटों की हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा टाइट सिक्योरिटी के बीच आज अपने रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं. इसी बीच हम आपके लिए ताजा जानकारी लेकर आए हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का फंक्शन आज शाम 5 बजे से शुरू हो जाएगा. सही सुना आपने कनॉट प्लेस में मौजूद कपूरथला हाउस को पूरी तरह से सजा दिया गया है. अपने इस खास दिन की तैयारियों का जायजा खुद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने लिया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है जिसमें परिणीति और राघव सीक्योरिटी के बीच कपूरथला हाउस पहुंचे. दोनों ने अंदर सभी तैयारियों पर अपनी नजरें घुमाई और थोड़ी देर बाद ही दोनों वहां से निकल भी गए हैं. हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो में परिणीति और राघव नजर नहीं आ रहे हैं. क्योंकिन दोनों ही वीआईपी कार के अंदर मौजूद है. जिसके अंदर देख पाना मुश्किल था. ये जोड़ी अपनी सगाई में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं चाहते हैं. परिणीति और राघव खूबसूरती और सादगी के साथ अपने दिन को खास बनाने वाले हैं.

वहीं आज सुबह ही प्रियंका चोपड़ा भी दिल्ली आ गई हैं. मनीष मल्होत्रा भी इस सगाई में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं. परिणीति और राघव के खास मेहमानों का दिल्ली आना लगातार जारी हैं. वहीं इस सगाई में सुरक्षा के काफी कड़े इंतजाम करवाए गए हैं. माना जा रहा है कि परिणीति और राघव अपने प्राइवेट मूमेंट में किसी भी तरह की पब्लिसिटी नहीं चाह रहे हैं. लेकिन ये भी कहा जा रहा है कि सगाई होने के बाद इस जोड़ी की तरफ से मीडियो को खबर दे दी जाएगी.