लापता किशोर का भूसे में दबा मिला शव

लापता किशोर का भूसे में दबा मिला शव

September 30, 2022 Off By NN Express

घटना की जानकारी पर एसपी व सीओ पहुंचे, छानबीन कर जुटाएं साक्ष्य

औरैया, 30 सितंबर । फफूंद क्षेत्र में एक 13 वर्षीय लापता किशोर का शव पड़ोसी की भूसे से भरी कठोरी में मिलने से सनसनी फैल गई। इस घटना का पता उस वक्त चला जब पड़ोसी अपनी कठोरी से भूसा पशुओं के लिए भूसा लेने गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की।

मिरगांवा गांव निवासी जय सिंह का 13 वर्षीय पु़त्र अर्जुन 25 सितंबर रविवार की देर शाम भाइयों और बहन के साथ खाना खाने के बाद आंगन में सो गया। अगले दिन सोमवार को परिजनों ने देखा तो अर्जुन चारपाई पर नहीं मिला। उसकी चप्पल चारपाई नीचे रखी थी। मोबाइल फोन भी नहीं था। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने फफूंद थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। इस बीच किशोर की तलाश जारी रही। बीती रात में पड़ोसी कृष्ण प्रताप पुत्र मथुरा प्रसाद अपने घर के पीछे बनी कच्ची कोठरी में भूसा भरने गया तो उसकी नजर नीचे दबे भूसे में शव पर गई तो वह चिल्लाने लगे। जब उसने चार्ज की रोशनी से देखा तो वह लापता अर्जुन था। इसकी जानकारी उन्होंने उसके पिता को दी। अर्जुन के मृत होने की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया।

लापता किशोर का शव मिलने की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) चारू निगम, अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सहित अजीतमल क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार व थाना प्रभारी पहुंच गए। पूरे मामले की तफ्तीश शुरु की गई है। हत्या कर शव भूसे में दबाए जाने की आशंका के बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है।