Korba Breaking : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस….

Korba Breaking : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस….

May 13, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 13 मई । जिले के विकास नगर कॉलोनी क्षेत्र में M-164 के सामने बने निजी आवास में महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की शिनाख्त निर्मला पटेल (37 वर्ष) के रूप में हुई है। मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, विकास नगर कॉलोनी में कृष्ण कुमार पटेल अपनी पत्नी निर्मला और 3 साल की बेटी के साथ रहते हैं। शुक्रवार सुबह जब वे उठे, तो उन्होंने सामने वाले कमरे को खोलने की कोशिश की। कमरा अंदर से बंद था, जिसके बाद वे किसी तरह से घर के पीछे के रास्ते से बाहर गेट पर पहुंचे। बाहर कमरे का सामने वाला दरवाजा भी अंदर से बंद था। इस पर कृष्ण पटेल ने वेंटिलेशन से झांक कर देखा, तो उसकी पत्नी जमीन पर पड़ी हुई मिली। पति ने डायल 112 को कॉल किया। डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और सामने के दरवाजे को तोड़कर कमरे में प्रवेश किया।

कमरे में महिला का शव जमीन पर पंखे के साथ गिरा हुआ था। उसके गले में फांसी का फंदा लगा हुआ था। महिला ने अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या की। पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला द्वारा फांसी लगाने के बाद वजन ज्यादा होने की वजह से पंखा लोहे की रॉड के साथ नीचे आ गिरा, जिससे मृतका भी नीचे जमीन पर आ गिरी। मौके पर जांच करने पहुंचे एसआई चंद्र कुमार वैष्णव ने बताया कि महिला द्वारा सोने वाले तखत पर कुर्सी और स्टूल लगाकर पंखे से लटककर जान दी गई है।