Kriti Sanon Photoshoot: पहले ही फोटोशूट के बाद घर आकर क्यों रोई थीं कृति सेनन? सालों बाद किया खुलासा….

Kriti Sanon Photoshoot: पहले ही फोटोशूट के बाद घर आकर क्यों रोई थीं कृति सेनन? सालों बाद किया खुलासा….

May 12, 2023 Off By NN Express

Kriti Sanon News: कृति सेनन इन दिनों अपनी अगली फिल्म आदिपुरुष के प्रमोशन में बिज़ी हैं. फिल्म में वो प्रभास के साथ नज़र आने वाली हैं. रामायण पर बेस्ड इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ, जिसे काफी पसंद किया गया है. इस बीच एक इंटरव्यू में कृति ने अपने मॉडलिंग के दिनों की यादें ताज़ा की हैं.

हार्पर बाज़ार इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि अपने पहले फोटोशूट के दौरान वो काफी नर्वस थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी मां के बारे में भी बातें की. उन्होंने बताया कि उनकी मां प्रोफेसर थीं और जब वो प्रेग्नेंट थीं, तभी उन्होंने अपनी पीएचडी पूरी की थी.

क्यों रोई थीं कृति सेनन

कृति सेनन ने याद करते हुए कहा, “मैं अपने पहले फोटोशूट के दौरान काफी नर्वस महसूस कर रही थी. मैंने थोड़ी बहुत गलती कर दी थी. जब मैं घर आई तो रोने लगी क्योंकि ये बात मुझे परेशान कर रही थी कि मैं अच्छा नहीं कर पाई.” ये किस्सा तब का है जब कृति सेनन ने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया था. कृति ने महेश बाबू के साथ तेलुगू फिल्म ‘1: नेनोक्काडिन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

कृति सेनन ने हालांकि कहा कि कॉन्फिडेंस वक्त के साथ आता है. उन्होंने कहा कि मैं मानती हूं कि आप अपनी कामयाबी से ज्यादा फेलियर से सीखते हैं. कृति सेनन ने कहा कि मेरा मंत्रा ये है कि गलतियों से सीखे और आगे बढ़ो.

आदिपुरुष में सीता बनीं कृति सेनन

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष की इन दिनों खूब चर्चा है. फिल्म में कृति सेनन जानकी यानी सीता के किरदार में है वहीं प्रभास राघव यानी भगवान राम के किरदार में हैं. फिल्म में कृति के सीता वाले लुक का काफी पसंद किया गया है. ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.