Parineeti Raghav Engagement: परिणीति-राघव की सगाई में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा, दिल्ली में धूम-धाम से होगी सगाई

Parineeti Raghav Engagement: परिणीति-राघव की सगाई में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा, दिल्ली में धूम-धाम से होगी सगाई

May 12, 2023 Off By NN Express

Raghav Parineeti Engagement: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. परिणीति और राघव चड्ढा कल यानि 13 मई को दिल्ली में सगाई करने वाले हैं. सगाई में करीब 100 से ज्यादा मेहमान शामिल होंगे. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपनी कजिन सिस्टर की शादी में शामिल होने के लिए भारत आ रही हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन के लिए भारत आई थीं. ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो परिणीति की सगाई में शामिल नहीं होंगी, लेकिन अब खबर है कि प्रियंका सगाई में शामिल होंगी.

परिणीति-राघव की सगाई दिल्ली के कनॉट प्लेस में कपूरथला हाउस में होगी. सगाई का कार्यक्रम पारंपरिक तरीके से होगा. खबर है कि सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका 13 मई की सुबह ही दिल्ली पहुंचेंगी. हालांकि प्रियंका काफी शॉर्ट ट्रिप पर भारत आ रही हैं. उन्होंने अपने काम को साइड रख है और सिर्फ अपनी बहन के लिए भारत आ रही हैं.

परिणीति और राघव की सगाई में परिवार के लोग और खास दोस्त ही शामिल होंगे. गेस्ट की लिस्ट में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा शामिल हैं. परिणीति डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर इंडियन आउटफिट ही पहनेंगी. खबर है कि परिणीति ने बेहद सिंपल लेकिन एलीगेंट आउटफिट सगाई के लिए चुना है. वहीं राघव चड्ढा अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा के डिजाइन मिनिमल अचकन में नजर आएंगे.

फिलहाल, परिणीति अपने परिवार के साथ दिल्ली में मौजूद हैं. वो सगाई की तैयारियों में बिजी हैं. परिणीति और राघव सीक्रेट तरीके से सगाई नहीं कर रहे हैं, लेकिन वो इसे एक प्राइवेट फंक्शन के तौर पर ही रखना चाहते हैं. सगाई में पूरा पंजाबी अंदाज नज़र आएगा. सगाई की थीम पेस्टल रखी गई है. वहीं चोपड़ा परिवार के इस दिन को खास बनाने के लिए सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि मुंबई वाले घर को भी तैयार किया जा रहा है. परिणीति की सगाई के मौके पर उनके मुंबई वाले फ्लैट को लाइट्स से सजाया गया है. अब हर किसी की नज़र परिणीति-राघव की सगाई पर हैं.