Crime News : पत्नी ने ही धारदार हथियार से की थी पति की निर्मम हत्या,  दो आरोपी गिरफ्तार

Crime News : पत्नी ने ही धारदार हथियार से की थी पति की निर्मम हत्या,  दो आरोपी गिरफ्तार

May 11, 2023 Off By NN Express

लखनपुर, 11 मई  जिले में एक युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी व ससुर को गिरफ्तार किया है। दरअसल, लखनपुर में हुए हत्या के मामला में अंधे कत्ल की गुत्थी बनी हुई थी। जिसे पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सुलझा लिया है। पत्नी ने ही धारदार हथियार से पति की हत्या की थी. मृतक घटना दिवस 4 मई को पत्नी से विवाद करने के बाद उसे मारने के लिए बसुला लेकर दौड़ा रहा था। इसी दौरान पत्नी ने बसुला छीनकर उसी पर प्राणघातक हमला कर दिया। जिससे उसकी मौकर पर ही मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद उसने अपने पिता के साथ मिलकर मृतक के शव को चांदो नर्सरी में फेंक दिया था। पुलिस ने मृतक की पत्नी व ससुर को किया गिरफ्तार। सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सोयदा निवासी रामाशंकर यादव की लाश 7 मई को ग्राम चांदो के नर्सरी में मिली थी। अज्ञात आरोपियों ने हत्या करने के बाद शव को नर्सरी में फेंक दिया था मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक शराब पीकर अक्सर अपनी पत्नी से लड़ाई करता था। इससे तंग आकर मृतक की पत्नी बालकुमारी ने अपने मायके चांदो आ गई थी।

फिर बालकुमारी ने अपने पिता सुखदेव के साथ मिलकर मृतक की लाश को चांदो नर्सरी में फेंक दिया, उसकी बाइक भी लाश के बगल में ही टिका दी। वापस घर आकर घटना में प्रयुक्त तिरपाल, रस्सी, मृतक का कपड़ा, जूता व मोबाइल को साक्ष्य छिपाने के उदेदश्य से घर के बाड़ी में आग लगाकर जला दिया था।

यह जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस ने मृतक के ससुराल के सदस्यों से घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ की। तो मृतक की पत्नी बालकुमारी ने पति की हत्या करने के बाद अपने पिता के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगाने का जुर्म कबूल लिया। इस पर पुलिस ने बालकुमारी व उसके पिता सुखदेव को धारा 302, 201 व 120 बी के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।