Crime News : ऑनलाइन सट्टा के दो आरोपी गिरफ्तार

Crime News : ऑनलाइन सट्टा के दो आरोपी गिरफ्तार

May 10, 2023 Off By NN Express

बीकानेर, 10 मई । बीकानेर में इन दिनों ऑनलाइन सट्टा चल रहा है। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनके खाते में दो अलग-अलग लैपटॉप से करीब एक करोड़ रुपये बरामद हुए हैं. अब इस मामले में पूछताछ जारी है और कुछ और सटोरियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. बीकानेर एसपी तेजस्वनी गौतम के निर्देश पर पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे पर कार्रवाई की। पुलिस को पता चला कि आईपीएल मैच के दौरान कोलायत में खाई खोदने का काम चल रहा है। इस पर कोलायत थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने सर्च वारंट के आधार पर कस्बे के वार्ड 10 स्थित शिव माली के घर पर छापेमारी की. यहां दो युवक लैपटॉप पर काम कर रहे थे।

पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे रोक लिया। इन दोनों में किराडू की गली जस्सूसर गेट निवासी जितेंद्र किराडू उम्र 21 वर्ष व जुगल गहलोत उम्र 42 वर्ष रामदेव मंदिर के समीप सुजानदेसर निवासी है. ये दोनों आईपीएल के हैदराबाद बनाम राजस्थान क्रिकेट मैच के लिए ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे। दोनों से क्रिकेट सट्टा बुकी चलाने के लाइसेंस और अनुमति के बारे में पूछा गया। दोनों के पास ऐसा कुछ नहीं था। पुलिस को बताया कि इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के जरिए अलग-अलग लोगों से सूचनाओं का आदान-प्रदान कर क्रिकेट सट्टा लगाते हैं।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में सट्टे में इस्तेमाल होने वाला सामान भी बरामद हुआ है। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों के पास से दो लैपटॉप, 16 मोबाइल, एक दस लाइन बॉक्स, एक डोंगल, एक लैपटॉप चार्जर, एक बॉक्स माइक, चार चार्जर मोबाइल, एक लाइट प्लेट, एक रिकॉर्डर और 3100 रुपये बरामद किए गए. दोनों लैपटॉप की जांच करने पर 01 करोड़ 90 लाख का खाता बही मिला।