Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव नहीं चाहता अभिर की कस्टडी? अभिमन्यु जीत जाएगा बाजी!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव नहीं चाहता अभिर की कस्टडी? अभिमन्यु जीत जाएगा बाजी!

May 10, 2023 Off By NN Express

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoilers: स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है. इस सीरियल में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं और प्रोडूसर राजन शाही इसे प्रोडूस कर रहा है. फिलहाल इस शो में अपने बेटे अभीर के लिए अभिमन्यु और अक्षरा कोर्ट में कस्टडी बैटल लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें, अक्षरा ने लंबे समय तक अभिमन्यु को अपने बेटे अभिर से दूर रखा था. दुनिया के लिए वो और अभिनव ही अबीर के माता-पिता थे लेकिन अब जब अभिमन्यु के सामने जब से सच्चाई आई है, तब से वो अपने बेटे को पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं लेकिन अक्षरा बिलकुल नहीं चाहती कि अभिर की कस्टडी अभिमन्यु के पास जाए.

आर्थिक मुद्दे को लेकर अभिनव को दिया जाएगा चैलेंज

बेटे को पाने के लिए अभिमन्यु हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. हालांकि उनके पास इस बात का कोई सबूत नहीं है कि अक्षरा और अभिनव बुरे माता-पिता हैं और उनके बेटे अभिर की देखभाल करने में असमर्थ हैं. यही वजह है कि वकील बेटे की कस्टडी दिलाने के लिए अभिनव के आर्थिक स्थिति का मुद्दा सामने रखते हैं. जब पैसों की बाद आती है, तब अभिनव खुद ये सोचने लगता है कि वो अभिर को हर खुशी नहीं दे सकता.

क्या पीछे हट जाएगा अभिनव

कोर्ट में हुए विवाद के बाद अभिनव ये सोचने लगता है कि उसके पास अभीर को देने के लिए कुछ नहीं है. अभिमन्यु ही अभीर के लिए आदर्श पिता है, जो हर खुशियां उसे दे सकता है. हालांकि अक्षरा की सोच अभिनव से बिलकुल भी अलग है. लेकिन क्या इस लड़ाई में अभिनव पहले ही हार मान लेगा, या फिर अक्षरा उसे ये फैसला लेने से रोकेगी? ये देखना दिलचस्प होगा.