Urfi Javed: च्युंइगम टॉप के बाद अब उर्फी जावेद ने अब पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर्स बोले- लाठी चार्ज वाली प्रोटेक्शन

Urfi Javed: च्युंइगम टॉप के बाद अब उर्फी जावेद ने अब पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर्स बोले- लाठी चार्ज वाली प्रोटेक्शन

May 10, 2023 Off By NN Express

Urfi Javed New Look: अजीबोगरीब स्टाइल को  लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर अपनी नई ड्रेस को लेकर सुर्खियों में है। उर्फी ने अब तक पिन, सिम कार्ड, पत्थर और ना जाने किन-किन चीजों से बनी ड्रेसेज पहनी है। अब एक बार फिर उर्फी मुंबई की सड़कों पर अजीबोगरीब स्टाइल में नजर आई, जिसे देख पुलिस का लाठीचार्ज याद आ गया।

प्रोटेक्शन के लिए उर्फी ने पहनी ये ड्रेस

इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की शील्ड भी लगाई हुई है।

इस लुक की जानकारी लेने पर उर्फी ने कहा कि वो अपनी प्रोटेक्शन के साथ चल रही हैं।

यूजर्स बोले पुलिस के लिए जरुरी

अब उर्फी को ड्रेस पहने और ट्रोल न हो ऐसा कहना मुश्किल है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये पुलिस के लिए अच्छा आईडिया है। इसे पहनकर पुलिस के प्रदर्शन के दौरान हाथ फ्री रहेंगे। दूसरे ने लिखा, ‘अरे ये तो लाठी चार्ज वाली प्रोटेक्शन है। तीसर ने लिखा, काश कुछ ऐसा प्रोटेक्शन आपके माता-पिता भी इस्तेमाल किए होता। वहीं एक ने सलमान खान का भी जिक्र किया है लिखा- सुरक्षा के लिए बुलेट प्रूफ ग्लास के साथ सलमान को ये वाला ड्रेस बनवाना चाहिए।

च्युंइगम से बना पहना था टॉप

सोमवार को उर्फी जावेद ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमे वह च्युंइगम से बना टॉप पहने नजर आई। इस टॉप को उन्होंने बबलगम टॉप कहा था। फोटो में देख सकते है कि एक्ट्रेस पिंक कलर का ये टॉप पहने सोफे पर बैठी नजर आ रही है। वह एक के बाद एक कई पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “द बबलगम टॉप, मेड फ्रॉम च्युइंग गम”

इन डिजाइनर्स के साथ किया

उर्फी जावेद अब काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। उन्हें हाल ही में फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ देखा गया था। इसके अलावा वो डिजाइनर अमित अग्रवाल के नए स्टोर के साथ भी नजर आई।