Korba Breaking : प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद….

Korba Breaking : प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद….

May 10, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 10 मई । CG SUICIDE : जिले में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कोरबा शहर में स्थित चंदेला होटल संचालक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, युवक दीपक कुमार (24 वर्ष) तिलकेजा का रहने वाला था। उसका अफेयर प्रियंका टंडन (22 वर्ष) जो डीपरापारा पहन्दा निवासी थी। दोनों ने होटल में कमरा नंबर 302 बुक किया था। मंगलवार को जब युवक-युवती काफी देर तक बाहर नहीं निकले तो होटल स्टाफ को शक हुआ। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची। कमरा अंदर से बंद था। खिड़की को तोड़कर होटल के कर्मचारी को अंदर भेजा गया, तो उसने देखा कि प्रेमी जोड़ा फांसी पर लटका हुआ है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस ने इसकी परिजनों को सूचना दे दी है। घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें प्रेमी जोड़े ने लिखा है कि वे अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं, इसलिए उनके परिजनों को परेशान नहीं किया जाए।युवक के परिजनों ने बताया कि काम की तलाश में दीपक सोमवार दोपहर को निकला था। देर रात होने के बाद भी जब वो घर नहीं पहुंचा, तो उसे फोन लगाया, लेकिन उसका नंबर बंद था। युवक भैसमा कॉलेज में पढ़ता था।

वहीं युवती के परिजनों ने बताया कि वो कम्प्यूटर की पढ़ाई कर रही थी। परिजनों ने बताया कि उन्हें युवती के प्रेम प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। फिलहाल परिजनों और होटल स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।  फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रहीं है।