निजी संस्था के मैनेजर से ठगी के आरोप में चार गिरफ्तार

निजी संस्था के मैनेजर से ठगी के आरोप में चार गिरफ्तार

September 30, 2022 Off By NN Express

हुगली, 30 सितम्बर । खुद को उत्तरपाड़ा नगरपालिका का चेयरमैन बताकर एक निजी संस्था के मैनेजर से ठगी करने के आरोप में चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट(डीडी) ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के नाम शुभोजीत राय उर्फ भांबोल, किशन विश्वास, विक्रम राय और सौमित्र सरदार उर्फ छोटू हैं। सभी आरोपित बारसात के निवासी हैं।

गुरुवार को चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के श्रीरामपुर जोन के डिप्टी कमिश्नर(डीसी) डा अरविंद आनंद ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि गत 25 जुलाई को कोलकाता निवासी और एकेएमबी प्रोजेक्ट लिमिटेड के सीनियर मैनेजर प्रोसनजीत राय ने शिकायत की थी कि एक अपरिचित व्यक्ति ने खुद को उत्तरपाड़ा नगरपालिका का चेयरमैन बताकर उनसे संपर्क किया और उनसे ठगी की। आरोपित ने मैनेजर से एक निर्माण कार्य का ठेका दिलाने के नाम पर अग्रिम राशि के रूप में साढ़े तीन लाख रुपए ले लिए। बाद में जब प्रोसनजीत ने उत्तरपाड़ा नगरपालिका के चेयरमैन से मुलाकात कर जब सारी बात बताई तो उसे अपने ठगे जाने का पता चला। इसके बाद पीड़ित ने उत्तरपाड़ा थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले को डीडी को सौंपा गया।

मामले की जांच के दौरान डीडी के अधिकारियों ने बुधवार को चुंचूडा से मुख्य आरोपित सहित चार आरोपितों को धर दबोचा। इसमें डीडी के इंस्पेक्टर मधुसूदन घोष और सब इंस्पेक्टर महावीर बेरा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। डीसीपी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ हुगली और आसपास के जिलों में कई मामले दर्ज हैं।आरोपितों से पूछताछ कर जांच की जा रही है।