विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या….

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या….

May 9, 2023 Off By NN Express

सिरोही, 09 मई । सिरोही जिले के रेवदर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार की सुबह विवाहिता कमरे में फंदे पर लटकी मिली। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके बाद शव को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। विवाहिता की शादी को एक साल ही हुआ है, इसलिए मामले की जांच एसडीएम करेंगे।

थानाध्यक्ष कपूरम चौधरी ने बताया कि शनिवार की सुबह उन्हें सूचना मिली कि जीरावल गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। परिजनों ने बताया कि लक्ष्मी (19) पुत्री जगराम की एक साल पहले वर्मन निवासी जोरा राम के साथ शादी हुई थी। लक्ष्मी कुछ दिन पहले ही अपनी ससुराल से मायके आ गई थी।

इसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया और ससुराल वालों को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही महिला के आत्महत्या करने का कारण पता चला है. विवाहिता की शादी को अभी 1 साल ही हुआ है ऐसे में मामले की जांच रेवदर अनुमंडल पदाधिकारी कर रहे हैं।