IPL 2023 के बीच LSG की बढ़ी मुश्किलें, 7.50 करोड़ के खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, ये है प्रमुख वजह

IPL 2023 के बीच LSG की बढ़ी मुश्किलें, 7.50 करोड़ के खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, ये है प्रमुख वजह

May 9, 2023 Off By NN Express

Mark Wood Returns Home For Birth of Baby IPL 2023। IPL 2023 के 52वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायटंस (Lucknow Super Giants) को गुजरात टाइटंस के हाथों 56 रन की शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। इस मैच में मिली हार के बाद लखनऊ टीम की मुश्किलें और बढ़ गई है। बता दें कि लखनऊ सुपर जायटंस के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) निजी कारण से स्वदेश लौट गए हैं।

इसकी जानकारी लखनऊ सुपर जायटंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की गई वीडियो से मिली है। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं लखनऊ टीम के गेंदबाज मार्क वुड को अचानक टीम का साथ छोड़कर अपने घर क्यों लौटना पड़ा है? दरअसल, लखनऊ सुपर जायटंस के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले से ही धमाकेदार शुरुआत की थी। उन्होंने पहले मैच में ही 14 रन देकर कुल 5 विकेट चटकाए थे। वहीं, इस सीजन वुड ने अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में कुल 11 विकेट चटकाए हैं।

हालांकि, आईपीएल 2023 के 51वें मुकाबले में उन्हें प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला, लेकिन हाल ही में लखनऊ सुपर जायटंस ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की हैं, जिसमें मार्क वुड खुद बता रहे हैं कि वह अपने स्वदेश लौट रहे है। बता दें कि मार्क वुड पिता बनने वाले है और इस समय वह अपनी पत्नी साहा के साथ ज्यादा-से-ज्यादा समय बिताना चाहते हैं।