CG Accident : पिकअप और मोटर सायकल के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़त, दो लोगों की दर्दनाक मौत….

CG Accident : पिकअप और मोटर सायकल के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़त, दो लोगों की दर्दनाक मौत….

May 9, 2023 Off By NN Express

रायगढ़, 09 मई । लैलूंगा थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर पिकअप और मोटर सायकल के बीच आमने-सामने हुई जोरदार भिड़त के बाद बाईक सवार युवक और एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक अन्य को गंभीर अवस्था में रायगढ़ मेडिकल कालेज भेजा गया है जहां उसका उपचार जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम छापरपानी मोड़ क्रेशर के पास सोमवार की दोपहर तकरीबन 12 बजे पिकअप क्रमांक सीजी 13 एएम 7740 और पल्सर बाईक क्रमांक सीजी 13 बीव्हाई की आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई। इस घटना में एक युवक प्रदीप यादव व एक युवती माया श्रीवास को गंभीर चोट लगने की वजह से उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

वहीं एक अन्य युवती छाया श्रीवास को गंभीर अवस्था में रायगढ़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। घटना के बाद से पिकअप चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक के घर में शादी का आयोजन हो रहा था, जिसके तहत वह अपनी बहन का मेकअप कराने के लिये पत्थलगांव की दो ब्यूटीशियनों माया श्रीवास एवं छाया श्रीवास जो की सगी बहन हैं, उनको लेकर अपने घर ग्राम नारायणपुर जा रहा था, इसी दौरान यह दुर्घटना घटित हो गई।