Mrs. India Universe : सरगुजा की Akanksha Singh Rajput बनीं मिसेज इंडिया यूनिवर्स…..

Mrs. India Universe : सरगुजा की Akanksha Singh Rajput बनीं मिसेज इंडिया यूनिवर्स…..

May 9, 2023 Off By NN Express

अंबिकापुर 09 मई । गोआ में इंडिया इंटरनेशनल 2023 का ब्यूटी कांटेस्ट आयोजित हुआ जिसमें अनेक राज्यों के विजेता युवक युवतियों ने भाग लिया। इसमे गोवा पूल राउंड, रेट्रो राउंड, वेस्टर्न, इंट्रोडक्शन राउंड में आकांक्षा ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से किया। इस कांटेस्ट में रेट्रो राउंड में आकांक्षा ने बाबी मूवी की एक्ट्रेस डिंपल का गेटअप लिया जो निर्णायकों को काफी पसंद आया।

इंट्रो तथा सवाल-जवाब राउंड में आकांक्षा ने निर्णायकों के सवाल का शालीनता तथा आत्मविश्वास से जवाब दिया। इस अवसर पर एसएस फाउंडेशन की संचालक शिखा साहू तथा निर्णायकों ने आकांक्षा को मिसेज इंडिया यूनिवर्स का खिताब प्रदान किया।मशहूर माडल एवं मिस्टर वर्ल्ड 2016 रोहित खंडेलवाल ने ताज पहना कर आकांक्षा सिंह राजपूत को मिसेज इंडिया यूनिवर्स के खिताब से सम्मानित किया।

रोहित खंडेलवाल मिस्टर वर्ल्ड ने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि आगे का सफर कठिन है पर नामुमकिन कुछ भी नहीं। वे पूरी तरह से आगे का सफर तय करने में सब की मदद करेंगे। आकांक्षा सिंह सरगुजा जिले में एक शिक्षिका तथा गृहिणी हैं। उन्होंने बताया कि मिसेज छत्तीसगढ़ 2023 बनने के बाद इंडिया इंटरनेशनल की तैयारी शुरु की। आकांक्षा ने कहा आगे इस क्षेत्र में बहुत कुछ करना है जो उनका बचपन का सपना था। उन सपनों को साकार करने का अब सही समय आया है।