KBC 15 Registration: राजामौली के RRR से जुड़ा है कौन बनेगा करोड़पति का नौवा सवाल, यहां है जवाब….

KBC 15 Registration: राजामौली के RRR से जुड़ा है कौन बनेगा करोड़पति का नौवा सवाल, यहां है जवाब….

May 8, 2023 Off By NN Express

KBC 15 Registration Question 9: अमिताभ बच्चन एक बार फिर लोगों को करोड़पति बनाने के लिए छोटे परदे पर वापस आ रहे हैं. कौन बनेगा करोड़पति के नए सीज़न के रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल भी पूछे जाने लगे हैं. आज मेकर्स ने शो के नए प्रोमो में नौवा सवाल पूछा है.

अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति के नए सीज़न का लाखों लोगों को इंतज़ार रहता है. एक दिन में तकदीर बदल देने वाले इस शो में जाने की ख्वाहिश हर किसी की होती है, लेकिन हॉट सीट तक पहुंचने का सपना बेहद कम लोगों का ही पूरा होता है. अब एक बार लोगों के लिए शो में जाने का मौका है.

क्या है नौवा सवाल?

अमिताभ बच्चन ने रजिस्ट्रेशन के लिए जो नया सवाल पूछा है वो एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से जुड़ा है. हाल ही में आरआरआर के गाने नाटु नाटु को को ऑस्कर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटगरी में अवॉर्ड मिला था. इसी को लेकर अमिताभ बच्चन ने शो का नौवा सवाल पूछा है.

सवाल पूछा गया है कि ऑस्कर में नाटु नाटु गाने के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटगरी में एमएम कीरावानी के साथ किसे अवॉर्ड दिया गया है? इस सवाल के लिए चार ऑप्शन दिए गए हैं और आज रात यानी सोमवार रात 9 बजे से पहले इसका जवाब एसएमएस के ज़रिए भेजना है. इस प्रोमो को इंस्टाग्राम पर सोनी के हैंडल से शेयर किया गया है. ऑप्शन हैं:

A. विरामुथु B. गुलज़ार C. चंद्रबोस D. एसएस राजामौली

कैसे होगा कंटेस्टेंट का चुनाव?

अगर आप कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनना चाहते हैं तो हर सवाल का सही जवाब देना होगा. दावा है कि कंटेस्टेंट का चुनाव कंप्यूटर के ज़रिए किया जाता है. फिर रिटेन टेस्ट और इसके बाद इंटरव्यू होता है. शो के दौरान फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट टेस्ट पास करने के बाद शो में हॉट सीट तक पहुंचा जाता है.

आपको बता दें कि इस सवाल का सही जवाब चंद्रबोस है. चंद्रबोस ने ही आरआरआर के इस अवॉर्ड विनिंग गाने को लिखा है. ऑस्कर समारोह में भी चंद्रबोस एमएम कीरावानी के साथ स्टेज पर अवॉर्ड लेने गए थे.