देशभर में बंपर कमाई कर रही The Kerala Story, लेकिन तमिलनाडु में एक भी स्क्रीन पर नहीं, क्या है वजह?

देशभर में बंपर कमाई कर रही The Kerala Story, लेकिन तमिलनाडु में एक भी स्क्रीन पर नहीं, क्या है वजह?

May 8, 2023 Off By NN Express

The Kerala Story Release: कम बजट में बनी फिल्में भी कमाल कर सकती हैं. ऐसा ही कर के दिखाया है साउथ एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी ने. फिल्म रिलीज के पहले से ही विवादों में थी और इसे लेकर काफी विरोध देखने को मिला. लेकिन इसके बाद भी इस फिल्म ने रिलीज के बाद अच्छी कमाई कर ली है. देशभर में इस फिल्म को रिलीज किया गया है. अधिकांश राज्यों में इस फिल्म का स्वागत किया गया लेकिन केरल में इस फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन की वजह से इसकी स्क्रीनिंग को रोक दिया गया है.

फिल्म कि रिलीज के दौरान इसे केरल की 50 स्क्रीन्स पर रिलीज होने की बात कही गई थी. लेकिन विरोध प्रदर्शन को देखते हुए इस फिल्म को सिर्फ 17 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. लेकिन विरोध प्रदर्शन रुका नहीं. फिल्म ने भी केरल में कुछ खास कमाई नहीं की. इसके अलावा तमिलनाडु में इसे लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन को भी देखते फिल्म की स्क्रीनिंग को चेन्नई में 2 दिन में ही बंद कर दिया गया है.

ट्रेलर देखें यहां-

फिल्म की स्क्रीनिंग अब चेन्नई में कहीं पर भी नहीं हो रही. लेकिन इसका फिल्म की कमाई पर कुछ खास असर नहीं पड़ा है. फिल्म ने दूसरे दिन इसके ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई की है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 11.22 करोड़ की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म ने दो दिनों में करीब 20 करोड़ की कमाई कर ली. साथ ही फिल्म ने द कश्मीर फाइल्स के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया. फिल्म को पहले से ही मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है और अब इसे अन्य राज्यों में भी टैक्स फ्री करने की तैयारी है.

फिल्म में करने पड़े चेंजेस

द केरल स्टोरी का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है और इसका निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है. फिल्म में ऐसा बताया गया था कि इसमें केरल से गायब होने वाली 32000 यंग गर्ल्स के गायब होने की कहानी है जिन्हें गुमराह कर के आतंकवादी बना दिया गया और उनका जीवन बर्बाद कर दिया गया. लेकिन इसे एक प्रोपोगेंडा फिल्म करार दिया गया और तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया. इसके बाद से डायरेक्टर को बैकफुट पर आना पड़ा और उन्होंने इसमें चेंजेस किए.