CG BREAKING : कांग्रेस के 4 पार्षदों की हुई छुट्टी, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निष्कासित, जानिये पूरा मामला….

CG BREAKING : कांग्रेस के 4 पार्षदों की हुई छुट्टी, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निष्कासित, जानिये पूरा मामला….

May 8, 2023 Off By NN Express

केशकाल, 08 मई केशकाल नगर पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव के बाद कांग्रेस के 4 पार्षदों को 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है। यह कार्रवाई पार्टी विरोधी कार्य करने के आरोप में की गई है। पीसीसी प्रभारी महामंत्री रवि घोष ने इसका आदेश जारी कर दिया है। इस फैसले के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खुशी नजर आ रही है।

बता दें कि केशकाल नगर पंचायत में कांग्रेसी पार्षदों के द्वारा ही कांग्रेस के ही अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने से नगर का राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ था, हालांकि नगर पंचायत अध्यक्ष रोशन जमीर खान व उपाध्यक्ष बिहारीलाल शोरी ने इस अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ माननीय उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर पांच बिंदुओं की शिकायत की थी। जिस पर न्यायालय ने कोंडागांव कलेक्टर को सभी बिंदुओं की जांच के निर्देश दिए थे।

गौरतलब है कि केशकाल नगर में इन दिनों राजनीति गरमाई हुई है। भाजपा कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, अविश्वास प्रस्वाव को लेकर कांग्रेस का कहना था कि ये भाजपा का षड्यंत्र है, पार्षदों को दिग्भ्रमित कर अविश्वास प्रस्ताव लाए हैं। जिसमें कभी कामयाब नहीं होंगे। वहीं भाजपा ने भी कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि साढे 3 साल में किसी भी प्रकार का विकास कार्य नहीं हुआ है और पार्षदों को भरोसे पर लेकर नहीं चलने के कारण ही आज कांग्रेसी पार्षदों ने ही अविश्वास प्रस्ताव लाया गया। जिसको हम लोगों ने समर्थन दिया।