Urfi On Madhuri: माधुरी दीक्षित ने काटा उर्फी जावेद का पत्ता? एक्ट्रेस बोलीं- पहले इनवाइट किया फिर मना कर दिया

Urfi On Madhuri: माधुरी दीक्षित ने काटा उर्फी जावेद का पत्ता? एक्ट्रेस बोलीं- पहले इनवाइट किया फिर मना कर दिया

May 8, 2023 Off By NN Express

Urfi Javed On Madhuri Dixit: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का विवाद से पुराना नाता है. कभी कपड़ों को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर, उर्फी जावेद हमेशा ही चर्चा में रहती हैं और कई बार विवादों में घिरती दिखती हैं. अब उन्होंने माधुरी दीक्षित को लेकर एक ऐसा दावा किया, जिसे सुनकर सभी हैरान हैं.

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया है कि उन्हें ग्लोबल एक्सेलेंस अवॉर्ड की ओर से सेरेमनी में इनवाइट किया गया था, लेकिन ऐन वक्त पर उन्हें मना कर दिया गया. इसके अलावा उन्होंने पोस्ट में माधुरी दीक्षित का वीडियो भी डाला और उनका नाम भी लिखा है.

उर्फी ने लगाया है ये इल्ज़ाम

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें लिखा है, “इस इवेंट के बारे में एक मज़ेदार बात बताती हूं. मुझे इनवाइट करने के लिए इन्होंने मेरी टीम से संपर्क किया. मैंने इनविटेशन कबूल कर लिया. अपने प्लान कैंसिल कर दिए. आउटफिट का इंतज़ाम कर लिया. आखिरी वक्त में उन्होंने मेरी टीम को बताया कि मैं इनवाइटेड नहीं हूं.”

उर्फी जावेद ने कहा कि जब उनकी तरफ से इसकी वजह पूछी गई तो अवॉर्ड शो के ऑर्गनाइज़र ने कहा आप माधुरी की गेस्ट लिस्ट में नहीं हैं. उर्फी ने कहा कि क्या अजीब कारण है. उर्फी ने इवनिटेशन वापस लेने पर गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा कि मैं कहीं जाने के लिए मर नहीं रही. पर किसी को आखिरी वक्त पर बुलाकर मना करना ये क्या है.

कई सितारों को मिले अवॉर्ड

ग्लोबल एक्सेलेंस अवॉर्ड में कई सितारों ने शिरकत की. यहां टीवी और फिल्म से जुड़े सितारों का जलवा रहा. इसमें माधुरी भी पहुंची थीं. हालांकि उर्फी के आरोपों पर माधुरी या इवेंट के ऑर्गनाइज़र्स की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है. इस इवेंट में शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर, शिवांगी जोशी, प्रियंका चाहर चौधरी जैसे कई टीवी जगत के कलाकारों को अवॉर्ड भी मिले.