‘बेबी गर्ल’ Jacqueline Fernandez के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा नया लव लेटर, कहा- पागलों की तरह आपको चाहता हूं

‘बेबी गर्ल’ Jacqueline Fernandez के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा नया लव लेटर, कहा- पागलों की तरह आपको चाहता हूं

May 8, 2023 Off By NN Express

Sukesh Chandrashekhar Jacqueline Fernandez Love Letter: सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए जैसे एक नया लव लेटर लिखा है। खबर है कि उन्होंने यह लेटर अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से गुरुवार को जारी करवाया है। जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों गलत कारणों से खबरों में है। उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर मामले में जोड़ा गया है। उनकी प्राइवेट तस्वीरें भी वायरल हुई है।

सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है

सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है। वह ₹200 करोड़ की धन उगाही मामले में जेल में है। इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस को सह-अभियुक्त बनाया गया है। इन सभी के बीच सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी बेबी गर्ल जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से एक लेटर लिखा है। इसमें सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिज के लिए अपना प्यार व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। यह एक लंबा लेटर है।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिज की परफॉर्मेंस की सराहना की

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिज की हालिया परफॉर्मेंस की भी सराहना की। उन्होंने यह भी लिखा है कि वह उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। साथ ही, उन्हें एक सुपर सरप्राइज जन्मदिन पर देने की जानकारी दी है। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार पत्र में लिखा है, ”माई लव, माई बेबी जैकलीन। 28 अप्रैल को मैंने फिल्म फेयर अवार्ड देखा। मैं सच कह रहा हूं तुम आउटस्टैंडिंग थी। आपका परफॉर्मेंस बेस्ट था।आपका डांस शो स्टॉपर था। आपका डांस बहुत एलिगेंट और क्लासी था। आपको देखकर मुझे एक बार फिर प्यार हो गया। मेरे पास शब्द नहीं है।”

“मैं यह भी जानता हूं कि तुम भी मुझे प्यार करती हो”

सुकेश चंद्रशेखर ने आगे लिखा है, ”आपको मैं अपनी लाइफ में पाकर बहुत ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं। आप मेरी क्वीन हो। आपको पता है कितना पागलों की तरह आपको चाहता हूं। मैं यह भी जानता हूं कि तुम भी मुझे प्यार करती हो। मैंने आपके जन्मदिन पर एक सुपर सरप्राइज प्लान किया है जो आपको पसंद आएगा। मैं वादा करता हूं। बेबी मैं चाहता हूं। तुम मुस्कुराती रहो। सच के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है। डोंट वरी बेबी।”

सुकेश चंद्रशेखर पत्नी इलीना के साथ जेल में बंद है

 इसके पहले सुकेश चंद्रशेखर ने ईस्टर पर जैकलीन फर्नांडिस को एक लेटर लिखा था। गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी इलीना के साथ जेल में बंद है। दोनों पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगा है। एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने जैकलीन फर्नांडिस को भी इस मामले में सह-अभियुक्त बनाया है।