Anupamaa : फिर लगी अनुपमा की खुशियों को बुरी नज़र, आखिर क्यों नहीं लौट पाया अनुज कपाड़िया?

Anupamaa : फिर लगी अनुपमा की खुशियों को बुरी नज़र, आखिर क्यों नहीं लौट पाया अनुज कपाड़िया?

May 7, 2023 Off By NN Express

टीवी सीरियल अनुपमा के मेकर्स शो की स्टोरी के साथ काफी खिंचातानी करते हुए नजर आ रहे हैं. पहले तो दर्शकों को अनुपमा और अनुज का अलग होने का मतलब ही नहीं समझ आया था. लोगों का कहना था कि बिना किसी बड़ी वजह के अनुपमा और अनुज का दूर हो जाना कहानी को जबरदस्ती खींचने जैसा था. लेकिन बीते दिनों देखने को मिला था कि पाखी मुंबई जाकर अनुज को समझाती है और उन्हें उनकी गलती का एहसास करवाती है.

जिसेक बाद अनुज ने वापस अपनी अनुपमा के पास लौटने का मन बना लिया था. अनुपमा को उसका मां अपने हाथों से तैयार करती है. ताकि जब अनुज आए तो अनुपमा को देखते रह जाएं. काव्या, किंजल, पाखी और डिंपी खुशी से झूमते हुए नजर आते हैं. सभी अनुपमा के साथ उसकी खुशी में शामिल होते हैं. लेकिन अनुपमा का इंतजार अभी खत्म होने वाला नहीं है. अनुज अपीन अनुपमा के पास नहीं पहुंचेगा.

दरअसल अनुज को रोकने के लिए माया हर मुमकिन कोशिश करती है. लेकिन शो में दिखाया गया है कि अनुज घर से निकल तो जाते हैं लेकिन अनुपमा के पास पहुंच नहीं पाते हैं. अनुपमा को डर का एहसास होने लगता है वह घर से अनुज को ढूंढने के लिए निकलती ही हैं कि तभी अनुज का फोन आ जाता है. अनुपमा फोन उठाती है और दंग रह जाती है. अब किसने फोन पर क्या कहा ये तो नहीं पता. लेकिन शो देखने के बाद ये तो पता चल गया है कि अनुज वापस नहीं आ रहा है.

एक तरफ वनराज और बरखा के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. तो वहीं अनुपमा की हंसी फिर से छिन जाती है. अब तो सोशल मीडिया पर अनुपमा की महानता पर रीलस तक बनने लगी है. यूजर्स अनुपमा की एक्टिंग करते हुए रील्स, बनाते हैं. वहीं कुछ लोग अनुपमा का मजाक भी बनाते हैं कि इतना अच्छा होकर भी क्या मिला. अब देखना ये होगा कि क्या अनुज अपना वादा पूरा कर पाता है. या वह माया के जाल में फंस जाता है.