Suicide News : WWE की स्टार महिला रेसलर ने की खुदखुशी, मौत से पूरी दुनिया हैरान…..

Suicide News : WWE की स्टार महिला रेसलर ने की खुदखुशी, मौत से पूरी दुनिया हैरान…..

May 7, 2023 Off By NN Express

अमेरिका, 07 मई  Sara Lee Suicide : WWE की स्टार रेसलर सारा ली का पिछले साल अक्टूबर में निधन हो गया था। महज 30 साल की उम्र में सारा ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत से पूरी दुनिया हैरान हो गई थी। इस कड़ी में 7 महीने के बाद अब उनके संदिग्ध मौत को लेकर एक हैरानी करने वाला बड़ा खुलासा हुआ है। ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार, सारा ली ने सुसाइड की थी। WWE की पूर्व रेसलर सारा ली (Sara Lee) के मौत को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. बेक्सर काउंटी मेिकल एग्जामिनर ऑफिस के दस्तावेजों की छानबीन के बाद TMZ स्पोर्ट्स ने ये खुलासा किया है। महज 30 साल की उम्र में सारा ने खुदकुशी जैसा कदम उठाकर हर किसी को हैरान कर दिया।

बेक्सर काउंटी मेडिकल एक्जामिनर के कार्यालय दस्तावेजों का हवाला देते हुए, स्पोर्ट्स मीडिया के अधिकारियों ने कहा कि ली ने शराब और गोलियों के घातक संयोजन का सेवन किया. अधिकारियों ने कहा कि पूर्व पहलवान ने अपनी मृत्यु से पहले ‘आशय पत्र’ छोड़ दिया था. अधिकारियों के अनुसार, मौत के समय सारा ली (Sara Lee) के सिर और शरीर पर चोट के निशान थे और उन्हें शक था कि ये चोटें नशे में होने के दौरान गिरने के कारण लगी थीं.

WWE के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और पोस्ट किया “डब्ल्यूडब्ल्यूई सारा ली (Sara Lee) के निधन के बारे में जानकर दुखी है. पूर्व” कठिन पर्याप्त “विजेता के रूप में, ली ने खेल-मनोरंजन दुनिया में कई लोगों के लिए प्रेरणा के रूप में कार्य किया. WWE उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है.”

सारा ली ने साल 2017 में उन्होंने पहलवान वेस्ली ब्लेक से शादी की और उनके तीन बच्चे हुए. सारा ली (Sara Lee) साल 2015 में WWE के टफ एनफ इवेंट की विजेता थीं और उन्हें एक साल का कॉन्ट्रैक्ट मिला था. उसने 2016 में डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ दिया और बाद में स्वतंत्र सर्किट में भाग लेना शुरू कर दिया।