Katrina Kaif : कटरीना कैफ-विक्की कौशल के घर कब आएगा नन्हा मेहमान? एक्ट्रेस ने किया बेबी प्लानिंग का खुलासा…..

Katrina Kaif : कटरीना कैफ-विक्की कौशल के घर कब आएगा नन्हा मेहमान? एक्ट्रेस ने किया बेबी प्लानिंग का खुलासा…..

May 7, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड के पॉवर कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। जब से इनकी शादी हुई है, तब से कई आयोजनों पर इन पति-पत्नी को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। हालांकि, शादी के बाद से कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने नीता अंबानी का एक इवेंट अटेंड किया। यहां उनकी मौजूदगी के बाद एक बार फिर प्रेग्नेंसी रूमर्स शुरू हो गए। कई दिनों की चुप्पी के बाद एक्ट्रेस ने आखिरकार इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए बताया कि वह कब बेबी प्लानिंग करेंगी।

कटरीना कैफ ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर लगाया ब्रेक

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से 09 दिसंबर, 2021 को शादी की थी। यह काफी अनोखा विवाह था, जिसमें किसी को भी फोन लेकर आने की इजाजत नहीं थी। उनकी शादी को डेढ़ साल बीत चुके हैं, और ऐसे में अब तक कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। जबकि, एक्ट्रेस फिलहाल बेबी प्लानिंग के किसी मूड में नहीं है। मगर ऐसा भी नहीं है कि वह बच्चा करेंगी ही नहीं।’

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह कुछ फिल्मी प्रोजेक्ट्स के पूरे होने के बाद विक्की कौशल संग बेबी प्लानिंग करेंगी।

इस दौरान करेंगी बच्चे की प्लानिंग

कटरीना कैफ, फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ की फिल्म में नजर आएंगी। इसी के साथ साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ भी उनकी फिल्म आने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ कर रही फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद ही बच्चे की प्लानिंग करूंगी।”

बता दें कि कटरीना कैफ, फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। वहीं, विजय सेतुपति के साथ वह ‘मेरी क्रिसमस’ नाम की फिल्म कर रही हैं, जिसके इसी साल दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।