Priyanka Chopra Post: बेटी मालती संग शॉपिंग पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, मां-बेटी की जोड़ी पर यूजर्स ने लुटाया प्यार…..

Priyanka Chopra Post: बेटी मालती संग शॉपिंग पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, मां-बेटी की जोड़ी पर यूजर्स ने लुटाया प्यार…..

May 7, 2023 Off By NN Express

ग्लोबन आइकन प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपने प्रोजेक्टस के चलते लगातार चर्चा में हैं. फिर चाहे वो न्यूयॉर्क में मेट गाला का बिग इवेंट हो, उनकी सिटाडेल का प्रमोशन हो या फिर उनकी रोम-कॉम फिल्म लव अगेन हो. देश से लेकर विदेश तक हर तरफ बस प्रियंका चोपड़ा के ही चर्चे हैं. प्रियंका लगातार अपने प्रोजेक्टस को प्रमोट करने में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने बेटी मालती के लिए खास वक्त निकाला है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी लाडली बेटी के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों सितारे अपना बेटी को ज्यादा से ज्यादा वक्त देने की कोशिश करते हैं. अब तो आलम ये है कि निक अपनी नन्हीं मालती को अपने कॉन्सर्ट में भी ले जाते हैं. तो वहीं प्रियंका भी मालती को साथ लेकर ट्रेवल करती हैं. फिलहाल प्रियंका अपनी हॉलीवुड फिल्म लव अगेन को प्रमोट करने न्यू जर्सी पहुंची हैं.

देसी गर्ल प्रियंका यहां अपनी बेटी मालती को भी साथ लेकर आई हैं. प्रमोशन से फ्री होने के बाद पीसी अपनी बेटी के साथ शॉपिंग पर निकल पड़ीं. जिसकी तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर पोस्ट की है. शेयर की गई पहली तस्वीर में प्रियंका अपनी बेटी मालती को गोद में लिए टॉयस सेक्शन में नजर आ रही हैं. मालती के हाथो में एक टॉय भी नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में मालती खेलती हुई नजर आ रही हैं. लास्ट पिक्चर में पीसे अपने पैट्स की फोटो शेयर की है.

मां बेटी की इस आउटिंग पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. यूं तो इन तस्वीरों में मालती का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है. लेकिन जब प्रियंका भारत आईं थी तो एयरपोर्ट पर उन्होंने मालती के चेहरे का दीदार सभी को करवाया था. पीसी के इंडियन फैंस उनकी बेटी की झलक देखने के बाद काफी खुश हुए थे. हालांकि अब सभी को प्रियंका की बॉलीवुड फिल्म का इंतजार है. उन्हें काफी वक्त से बॉलीवुड फिल्मों में नहीं देखा गया है.