Roadies 19: खतरे में रिया चक्रवर्ती का कमबैक? इन 2 एक्टर्स की वजह से धोना पड़ सकता है ‘रोडीज’ से हाथ

Roadies 19: खतरे में रिया चक्रवर्ती का कमबैक? इन 2 एक्टर्स की वजह से धोना पड़ सकता है ‘रोडीज’ से हाथ

May 6, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बीते काफी दिनों से रियलिटी शो ‘रोडीज’ को लेकर लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुई थीं. ‘रोडीज’ के मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती का प्रोमो भी शेयर कर इस बात पर मुहर लगा दी थी कि एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा होने वाली हैं. इतना ही नहीं इस शो में रिया चक्रवर्ती गैंग लीडर बनकर अपनी टीम के साथ खेलती हुई नजर आने वाली थीं. सोनू सूद भी इस शो का अहम हिस्सा होने वाले थे.

लेकिन अब लगता है कि रिया चक्रवर्ती के इस कमबैक को किसी की नजर लग गई है. दरअसल जबसे रिया चक्रवर्ती का नाम ‘रोडीज’ के लिए अनाउंस हुआ है सोशल मीडिया पर शो के मेकर्स और एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बीते दिनों माना जा रहा था कि शो के दूसरे गैंग लीडर प्रिंस नरूला ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में कुछ बाते कहीं थीं. लेकिन प्रिंस का बयान उन्हीं के खिलाफ चला गया. यूजर्स ने प्रिंस को भी जमकर खरी खोटी सुनाई हैं.

जिसके बाद अब खबरों की मानें तो लगातार हो रही ट्रोलिंग के बाद अब प्रिंस ने मेकर्स के सामने एक बात रखी है. मिली जानकारी के अनुसार प्रिंस नरूला और शो के एक और गैंग लीडर गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ शो करने से इंकार कर दिया है. दोनों ही सितारे कई दिनों से ट्रोलिंग को लेकर परेशान हो गए हैं. इतना ही नहीं प्रिंस ने बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया पर सफाई तक पेश की हैं.

उनका कहना है कि कुछ लोग उनपर किसी को सपोर्ट करने का इल्जाम लगा रहे हैं. सच जल्द सभी को पता चल जाएगा. प्रिंस के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि वह रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने से पहले काफी सोच-विचार कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इन खबरों पर किसी का भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि मेकर्स रिया चक्रवर्ती को शो से बाहर कर सकते हैं. लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा.