-15 डिग्री तापमान में रकुल प्रीत सिंह ने की स्विमिंग, फैंस बोले- ‘आपने तो पानी में आग लगा दी’

-15 डिग्री तापमान में रकुल प्रीत सिंह ने की स्विमिंग, फैंस बोले- ‘आपने तो पानी में आग लगा दी’

May 6, 2023 Off By NN Express

Actress Rakul Preet Singh Video Viral: बॉलीवुड इंडस्ट्री में रकुल प्रीत सिंह ने अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस किया है. वे अपने अब तक के करियर में कई सारे लीड रोल्स प्ले कर चुकी हैं. उनकी खूबसूरती पर फैंस फिदा नजर आते हैं. एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज से तापमान बढ़ाती नजर आती हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने इस बार तो सारे मापदंडो को मात दे दी है. उन्होंने नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वे माइनस 15 डिग्री सेलसियस में स्विमिंग करती नजर आ रही हैं.

रकुल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बर्फ के चादर से ढकी वादियों के बीच स्विमिंग करती नजर आ रही हैं. टेम्प्रेचर देखकर ऐसा लग रहा है कि आम आदमी उस जगह पर ज्यादा समय तक खड़ा भी नहीं हो सकता. लेकिन रकुल ने तो कुछ क्रेजी करने की ठान ही ली थी. वे ब्लू कलर की प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के चेहरे से साफ नजर आ रहा है कि जो उन्होंने किया है उसके लिए कितनी हिम्मत चाहिए होती है.

आमतौर पर दो 10 डिग्री से कम टेम्प्रेचर में कोई नहाने से भी घबराता है वहीं दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह उन चुनिंदा लोगों में शामिल हुईं जिन्होंने माइनस 15 डिग्री तापमान में बेखौफ स्विम करती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘- 15 डिग्री में मैं क्रायो कर रही हूं. आएगा कोई?’ यहां पर क्रायो का मतलब है क्रायोथेरेपी जो एक बहुत कम तापमान में की जाने वाली प्रक्रिया है.

फैंस भी रह गए हैरान

फैंस भी रकुल का ये क्रेजी एडवेंचर देख काफी खुश हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- आप पानी में गईं तो पानी भी गर्म हो गया. एक दूसरे शख्स ने लिखा- रकुल तो एक बिकिनी क्वीन है. इसके अलावा एक दूसरे शख्स ने कहा- रकुल ने तो पानी में आग लगा दी. वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह पिछली बार फिल्म छतरीवाली में नजर आई थीं. अब वे आयलान और इंडियन 2 का हिस्सा हैं.